शराब माफिया पॉन्टी चड्ढा और उसके भाई की हत्या

शराब माफिया पॉन्टी चड्ढा और उसके भाई की हत्या
शराब माफिया पॉन्टी चड्ढा और उसके भाई की हत्या

चर्चित शराब माफिया पॉन्टी चड्ढा और उसके भाई हरदीप की आज गोलीबारी में मौत हो गई। एक गार्ड भी घायल बताया जा रहा है। सनसनीखेज घटना पॉन्टी के ही छतरपुर स्थित फॉर्म हाउस की बताई जा रही है।

सनसनीखेज घटना आज दोपहर करीब 1.30 बजे की है। पुलिस को सूचना मिली कि पॉन्टी चड्ढा के फार्म हाउस पर हमला हुआ है, जिसमें एक व्यक्ति घायल है। पुलिस तत्काल मौके पर पहुंच गई, लेकिन तब तक पॉन्टी चड्ढा के भाई हरदीप सिंह की मौत हो चुकी थी। पॉन्टी को पुलिस के पहुँचने से पहले ही गंभीर हालत में अस्पताल ले जाया गय़ा था, जहाँ डाक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया।

पुलिस अभी घटना की जाँच में जुटी है, फिलहाल माना जा रहा है कि जमीन विवाद को लेकर दोनों में झगड़ा हुआ और उसके बाद हुई फायरिंग में पॉन्टी और हरदीप की जान चली गई।  पॉन्टी चढ्ढा शराब के धंधे के साथ पिछले कुछ  समय से उत्तर प्रदेश की राजनीति में गहरी पकड़ बना चुके थे। शराब के धंधे के साथ रियल इस्टेट में भी उनका दखल था। मॉल्स और मल्टीप्लेक्स के भी साथ फिल्मों भी पॉन्टी ने पैसा लगाया था। मायावती से नजदीकियों के चलते चर्चा में आये, बाद में सीबीआई छापे से मीडिया की सुर्ख़ियों में छा गए थे। घटना से कारोबारी, नेता व आम आदमी सभी स्तब्ध हैं ।

 

Leave a Reply