विरोधियों पर भारी पड़े नरेंद्र मोदी

विरोधियों पर भारी पड़े नरेंद्र मोदी

– भाजपाई मुख्यमंत्री और बड़े केंद्रीय नेता मोदी के अधीन करेंगे काम

नरेंद्र मोदी
नरेंद्र मोदी

अब लगभग यह साफ हो गया है कि चाहे-अनचाहे भाजपा नरेंद्र मोदी के समक्ष नतमस्तक है। आज हुई टीम मोदी की घोषणा से यह सिद्ध भी हो गया, अब मुख्यमंत्रियों के साथ केंद्रीय नेता भी मोदी के अधीन काम करेंगे।

भारतीय जनता पार्टी ने वर्ष 2014 में होने वाले लोकसभा चुनावों के लिए आज नरेंद्र मोदी की टीम की घोषणा कर दी। नई दिल्ली में भाजपा नेता अनंत कुमार ने चुनाव अभियान समिति की घोषणा करते हुए बताया कि टीम में भाजपा के केंद्रीय नेताओं के साथ राज्यों के मुख्यमंत्री नरेंद्र मोदी को रिपोर्टिंग करेंगे। वरिष्ठ भाजपा नेता मुरली मनोहर जोशी को घोषणा-पत्र समिति का अध्यक्ष बनाया गया है, साथ ही भाजपा ने 20 समितियों और उप-समितियों का गठन किया है।
चुनाव अभियान समिति में सुषमा स्वराज, अरुण जेटली, वेकैंया नायडु, अनंत कुमार, रवि शंकर प्रसाद जैसे बड़े नेता शामिल किए गए हैं। उन्होंने बताया कि अगस्त माह से भाजपा देशभर में रैलियां आयोजित करेगी। रैलियों के आयोजन की जिम्मेदारी अनंत कुमार और वरुण गांधी को दी गई है। भाजपा के इस फैसले के विरोध में अभी तक किसी का बयान नहीं आया है, लेकिन सूत्रों का कहना है कि कई वरिष्ठ नेता अब भी नाखुश हैं।

Leave a Reply