रेहाना को सौतन के बेटों ने उतारा था मौत के घाट

रेहाना को सौतन के बेटों ने उतारा था मौत के घाट
  • घटना को अंजाम देने वाला एक शख्स गिरफ्तार
रेहाना का फ़ाइल फोटो
रेहाना का फ़ाइल फोटो

दिल्ली के चर्चित रेहाना हत्याकांड का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। सौतन के बेटों ने संपत्ति को लेकर रेहाना को मौत के घाट उतारा था। पुलिस ने एक शख्स को गिरफ्तार कर लिया है।

उल्लेखनीय है कि बुलंदशहर के विधायक हाजी अलीम की दूसरी पत्नी रेहाना की 8 अक्टूबर को हत्या कर दी गई थी। घटना के दिन विधायक हज यात्रा पर गये हुए थे। इस घटना का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। उत्तर-पूर्वी दिल्ली के जिला अतिरिक्त पुलिस आयुक्त वीवी चौधरी के अनुसार घटना के समय अलीम की पहली पत्नी के बड़े बेटे दानिश व छोटे बेटे अनस के साथ एक अन्य शख्स के मोबाइल की लोकेशन रेहाना के घर के पास मिली, साथ ही रेहाना को दफनाते समय भी दोनों बेटे नहीं थे, जिससे शक हुआ, तो उन्हें पूछताछ के लिए बुलाया गया, लेकिन वह नहीं आये। पुलिस ने उनकी गिरफ्तारी की योजना बनाई और मेरठ से नदीम नाम के शख्स को गिरफ्तार कर लिया गया। नदीम दानिश के पार्टनर का ड्राइवर है, उसने पूछताछ में बताया कि उन तीनों ने मिलकर वारदात को अंजाम दिया। दानिश ने नदीम को पांच लाख रुपये देने का वादा किया था।
चौधरी के अनुसार वारदात वाले दिन 8 अक्तूबर की शाम को वह तीनों टाटा सफारी कार से रेहाना के घर पहुंचे और अनस ने दरवाजा खुलवाया। साथ में दानिश और नदीम भी घर में घुस गए। अंदर पहुँच कर दानिश ने पिस्टल से रेहाना को गोली मार दी और नदीम ने रेहाना को चाकूओं से गोद दिया। वारदात के बाद नदीम ने ही दानिश को नई दिल्ली रेलवे स्टेशन और अनस को बुलंदशहर छोड़ा और वह खुद मेरठ आ गया।

हत्या के पीछे कारण संपत्ति बताया जा रहा है। विधायक अलीम रेहाना को अधिक संपत्ति दे रहे थे, इससे आरोपी बेटे झल्लाये हुए थे।

Leave a Reply