राजनाथ सिंह की नसीहत, अकाली का मोदी को समर्थन

राजनाथ सिंह की नसीहत, अकाली का मोदी को समर्थन

– अकाली दल ने कहा कि उसे मोदी से कोई परेशानी नहीं

राजनाथ सिंह
राजनाथ सिंह

नरेंद्र मोदी को भारतीय जनता पार्टी की ओर से प्रधानमंत्री पद का प्रत्याशी घोषित करने की मांग पर राष्ट्रीय अध्यक्ष राजनाथ सिंह ने सभी नेताओं को वाणी पर संयम रखने की नसीहत देते हुए कहा कि मुद्दे को पार्टी फोरम में उठाया जाना चाहिए।
उल्लेखनीय है कि भाजपा के वरिष्ठ नेता यशवंत सिन्हा और राम जेठमलानी के साथ बिहार के नेता सीपी ठाकुर नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री पद का प्रत्याशी घोषित करने की खुल कर मीडिया के सामने मांग कर चुके हैं, जिससे भाजपा की अंदरूनी राजनीति और गरम हो गई है, साथ ही पार्टी में मोदी विरोधियों की नींद उड़ गई है। बाहर हो रही बयानबाजी को लेकर आज राजनाथ ने नई दिल्ली स्थित पार्टी मुख्यालय में कार्यकर्ताओं से संयम बरतने और जनता का विश्वास जीतने के लिए संघर्ष करने की नसीहत दी। उन्होंने कहा कि पार्टी की मजबूती के लिए सभी को एकजुट होकर काम करना होगा, साथ ही सलाह दी कि नेता संयम बरतें, लेकिन राजनाथ सिंह जिस समय अपरोक्ष रूप से चेतावनी दे रहे थे, उसी दिन राजग के घटक शिरोमणि अकाली दल के नेता और पंजाब के उपमुख्यमंत्री सुखबीर बादल ने कहा कि भाजपा जिसे भी पीएम उम्मीदवार घोषित करेगी, अकाली दल उसे मानेगा। बोले- भाजपा के उम्मीदवार मोदी ही क्यों न हों, अकाली दल उनका भी समर्थन करेगा।

One Response to "राजनाथ सिंह की नसीहत, अकाली का मोदी को समर्थन"

  1. santosh gangele   January 31, 2013 at 8:41 AM

    आदरणीय संपादक जी नमस्कार . आप का नेट समाचार पोर्टल देखा मन खुश हुआ . आपको बहुत बहुत बधाई। संतोष गंगेले .अध्यक्ष गणेश शंकर विधार्थी प्रेस क्लब .कार्य क्षेत्र सम्पूर्ण मध्य प्रदेश 09893196874

    Reply

Leave a Reply