मृतका के घर पहुंचे मुख्यमंत्री, दस लाख देने की घोषणा

मृतका के घर पहुंचे मुख्यमंत्री, दस लाख देने की घोषणा
मृतका के परिजनों से बात करते उत्तराखंड के मुख्यमंत्री विजय बहुगुणा
मृतका के परिजनों से बात करते उत्तराखंड के मुख्यमंत्री विजय बहुगुणा

           किरन कांत

बलात्कार के बाद किशोरी की हत्या के प्रकरण ने तूल पकड़ लिया है। उत्तराखंड के मुख्यमंत्री विजय बहुगुणा आज पीड़ित परिवार से घर जाकर मिले और उन्होंने मृतका के परिजनों को सांत्वना देते हुए पांच लाख रूपये का चैक दिया, साथ ही दस लाख रुपया आर्थिक सहायता देने का वायदा किया।

उल्लेखनीय है कि हरिद्वार जिले में स्थित पथरी थाना क्षेत्र के ग्राम फेरूपुर में दो दिन पूर्व बलात्कार के बाद किशोरी की हत्या कर दी गई थी, इस घटना को लेकर राजनीतिक माहौल गरमा गया है, तभी आज उत्तराखंड के मुख्यमंत्री विजय बहुगुणा को खुद मृतका के घर आना पड़ा। वह पीड़ित परिवार से मिले और पांच लाख रुपये का चैक देते हुए और पांच लाख रूपये की आर्थिक सहायता देने का वायदा किया। इस दौरान मुख्यमंत्री ने गाँव में शौचालयों का निर्माण कराने की भी घोषणा की, साथ ही कहा कि वह खुद इस मामले की मॉनिटरिंग करेंगे और जल्द ही दोषी पकड़े जायेंगे।

इस दौरान मुख्यमंत्री के साथ ही फेरूपुर पहुंचे पौड़ी गढ़वाल के सांसद सतपाल महाराज ने किशोरी की बलात्कार के बाद हत्या की घटना को दुखद बताया और घटना की भर्त्सना की, साथ ही कहा कि वह चाहते है कि घटना के दोषियों को फांसी की सजा मिलनी चाहिए। उन्होंने कहा कि पीड़ित परिवार को मुख्यमंत्री द्वारा दस लाख की रूपये की आर्थिक सहायता दिए जाने की घोषणा कर दी गई है। सभी पीड़ित परिवार के साथ हैं, ऐसे में किसी को इस प्रकरण में राजनीति नहीं करनी चाहिए।

संबंधित खबर पढ़ने के लिए क्लिक करें लिंक

उत्तराखंड में जंगलराज, बलात्कार के बाद किशोरी की हत्या

Leave a Reply