मुजफ्फरनगर के आश्रितों को शासन ने दी नौकरी

मुजफ्फरनगर के आश्रितों को शासन ने दी नौकरी
मुजफ्फरनगर के आश्रितों को शासन ने दी नौकरी
मुजफ्फरनगर के आश्रितों को शासन ने दी नौकरी
मुजफ्फरनगर के अपर जिलाधिकारी वित्त एवं राजस्व राजेश कुमार श्रीवास्तव ने बताया कि हिंसा में मारे गए 33 लोगों में से 20 मृतक आश्रितों को नियुक्ति पत्र जारी किए गए हैं तथा इन सभी ने अपने विभागों मे जाकर योगदान आख्या भी प्रस्तुत कर दी है। अपर जिलाधिकारी ने बताया कि आज 20 में से 17 मृतक आश्रितों ने कलेक्ट्रेट नजारत में अपनी योगदान आख्या दी हैं तथा 03 मृतक आश्रितों ने जिला पंचायत राज अधिकारी के कार्यालय मे जाकर योगदान आख्या दी।
उन्होंने बताया कि नजारत में 17 मृतक आश्रित में जाहिद, उन्मेद, मनव्वर, शाहरूख, मो. हुसैन, फुरकान, सारांश वर्मा, अर्जुन कुमार, कैलाश चन्द, सरजीत सिंह, संजीव कुमार, समयदीन को दे दिए गये हैं। इन सभी ने चपरासी/संदेशवाहक के पदों पर आज ज्वाइन कर लिया है। इसी प्रकार साजिद ने चौकीदार के पद पर, रूखसाना, अमजद व याकूब ने माली के पद पर तथा स्वाति ने चपरासी/संदेशवाहक के पदों पर नजारत में अपनी योगदान आख्या दे दी है।
अपर जिलाधिकारी ने बताया कि 03 मृतक आश्रितों प्रांजल, योगेश कुमार तथा अवनीश ने ग्राम पंचायत अधिकारी के पद पर नियुक्ति के पश्चात् ज्वाइन कर लिया है। उन्होंने बताया कि 33 मृतकों के अश्रितों को शासन द्वारा नियुक्ति देने के निर्देश दिए गए थे, जिनमें से आज 20 मृतक आश्रितों को नजारत व जिला पंचायत राज अधिकारी कार्यालय में नियुक्ति दे दी गई है तथा शेष 13 आश्रितों को कल तक नियुक्ति पत्र जारी कर दिए जाएंगे तथा विभिन्न पदों पर तैनात कर दिया जाएगा।

Leave a Reply