मुख्यमंत्री के बदायूं आने का कार्यक्रम एक बार फिर टला

मुख्यमंत्री के बदायूं आने का कार्यक्रम एक बार फिर टला
मुख्यमंत्री अखिलेश यादव
मुख्यमंत्री अखिलेश यादव

मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के बदायूं आने का कार्यक्रम एक बार फिर टल गया है। कब आयेंगे, इस बारे में अभी कोई दिन निश्चित नहीं हुआ है, जिससे तैयारियों पर अचानक ब्रेक लग गया है।

उल्लेखनीय है कि मुख्यमंत्री अखिलेश यादव मेडिकल कॉलेज के शिलान्यास के बहाने 14 दिसंबर को बदायूं में आने वाले थे। सपाइयों ने इस दिन बंपर रैली करने की भी योजना बना ली थी, जिसे विकास रैली कहा जा रहा था। मुख्यमंत्री के आने को लेकर प्रस्तावित मेडिकल कॉलेज के मैदान में जोरदार तैयारियां चल रही थीं। जर्मन तकनीक से मंच तैयार कराया जा रहा था। करोड़ों की लागात से होने वाली रैली की तैयारियों पर आज अचानक ब्रेक लग गया। बताया जा रहा है कि मुख्यमंत्री 14 दिसंबर को नहीं आ रहे हैं। न आने का कारण अभी कोई बताने को तैयार नहीं है, वहीं ख़ुफ़िया विभाग से जुड़े सूत्रों का कहना है कि मुख्यमंत्री को ख़ुफ़िया रिपोर्ट गई थी कि नगर पालिका परिषद के अध्यक्ष की पॉवर सीज होने से माहौल अनुकूल नहीं है। किसान और भाजपाई मिल कर हंगामा कर सकते हैं, वहीं यह भी कहा जा रहा है कि 14 दिसंबर को पुलिस कांस्टेबिल भर्ती की परीक्षा है, जिससे फ़ोर्स की कमी रहेगी।

खैर, सही कारण अभी कोई नहीं बता रहा है। जो भी हो, फिलहाल मुख्यमंत्री 14 दिसंबर को नहीं आ रहे हैं, इसी तरह एक बार पहले भी मुख्यमंत्री के आने का कार्यक्रम टल चुका है, जिससे लोग तरह-तरह की बातें कर रहे हैं।

संबंधित खबर पढ़ने के लिए क्लिक करें लिंक

मंच के निर्माण कार्य की होगी मैटल डिटेक्टर से चैकिंग

मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के लिए बनेगा जर्मनी मंच

Leave a Reply