मथुरा में प्रेमी-प्रेमिका के शव मिलने से सनसनी

मथुरा में प्रेमी-प्रेमिका के शव मिलने से सनसनी

– मृतकों की कनपटी पर गोली के निशान

मथुरा में प्रेमी-प्रेमिका के शव मिलने से सनसनी
मथुरा में प्रेमी-प्रेमिका के शव मिलने से सनसनी

– मौके पर तमंचा और खोखा भी मिले

उत्तर प्रदेश अपराध प्रदेश बनता जा रहा है। हत्या, लूट, डकैती, राहजनी और महिलाओं पर होने वाले अत्याचारों में अप्रत्याशित बृद्धि हो रही है। आज मथुरा जिले में युवक-युवती के शव बरामद हुए हैं। मृतक प्रेमी-प्रेमिका बताये जा रहे हैं। दोनों 31 दिसंबर से गायब थे, साथ ही दोनों की हत्या की आशंका भी जताई जा रही है।

घटना मथुरा जिले के गांव अवैरनी के जंगल की है। थाना बल्देव क्षेत्र के गांव अवैरनी निवासी पूरन सिंह की पुत्री वीरू (18) और नरेंद्र (20) पुत्र करुआ के बीच लंबे समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था। मृतका वीरू की शादी लगभग तीन साल पहले जनपद अलीगढ़ के अंतर्गत थाना गौंडा के गांव मजूबपुर हो चुकी है, लेकिन गौना न होने के कारण मायके में ही रह रही थी। बताया जाता है कि 31 दिसंबर से वीरू और नरेन्द्र अचानक गायब थे, लेकिन दोनों के ही परिजनों ने गायब होने की गुमशुदगी थाने में दर्ज नहीं कराई थी। आज उस समय सनसनी फ़ैल गई, जब दोपहर बाद शौच को गई महिलाओं को अवरैनी निवासी सुल्तान पुत्र सुखवीर सिंह के खेत में वीरू और नरेन्द्र के शव दिखाई दिए। दोनों की कनपटी पर गोली के निशान नज़र आ रहे थे एवं पास में ही एक तीन सौ पन्द्रह बोर का कारतूस से भरा तमंचा व खोखा भी पड़ा मिला। घटना की सूचना मिलते ही सीओ महावन रफल सिंह तोमर और थानाध्यक्ष बल्देव अनिल कुमार यादव फोर्स के साथ घटनास्थल पर पहुंच गए और लोगों से घटना के बारे में जानकारी ली, लेकिन घटना के बारे में अभी कोई कुछ नहीं बता पा रहा है। थानाध्यक्ष अनिल कुमार यादव का कहना है कि मामला प्रेम-प्रसंग का है, साथ ही घटना की जांच की जा रही है, जिससे विस्तार पूर्वक जांच के बाद ही बताया जा सकेगा, वहीं एसपी ग्रामीण अनिल कुमार राय का कहना है कि प्रथम दृष्ट्या लग रहा है कि हत्या ही की गई है।

उधर घटना के बारे में गाँव का कोई व्यक्ति कुछ कहने को तैयार नहीं है, लेकिन दबी जुबान से प्रेम प्रसंग की बात सभी स्वीकार कर रहे हैं। इस घटना में आश्चर्यजनक बात यह है  कि दोनों के ही परिजन घटना स्थल पर भी नहीं आये और न ही कुछ बोल रहे हैं, लेकिन पुलिस दोनों के परिजनों से पूछताछ कर रही है। घटना पूरे क्षेत्र में चर्चा का विषय बनी हुई है।

Leave a Reply