बेदी इंटरनेशनल स्कूल के दि फीस्ता में बच्चों का जलवा

बेदी इंटरनेशनल स्कूल के दि फीस्ता में बच्चों का जलवा
  • समारोह में मुख्य अतिथि रहे इनवर्टिस यूनिवर्सिटी के चेयरमैन उमेश गौतम
बेदी इंटरनेश्नल स्कूल के दि फीस्ता में बच्चों का जलवा
बेदी इंटरनेश्नल स्कूल के दि फीस्ता में बच्चों का जलवा

जनपद बरेली के सुरेश शर्मा नगर स्थित बेदी इंटरनेशनल स्कूल में वार्षिकोत्सव ‘दि फीस्ता’ हर्षोल्लास पूर्वक मनाया गया। महीने भर से तैयारियों में जुटे अपने बच्चों का स्टेज पर जलवा देख कर अभिवावक झूम उठे। समारोह के मुख्य अतिथि इनवर्टिस यूनिवर्सिटी के चेयरमैन उमेश गौतम ने प्रतिभागियों को सम्मानित कर, उनके उज्जवल भविष्य की कामना की।

गुरूवार की रात बेदी इंटरनेश्नल स्कूल के ग्राउंड में तारे ही जमीन पर उतर आये। नन्हे-मुन्नों ने स्टेज पर ऐसा जलवा विखेरा कि मुख्य अतिथि और टीचर्स के साथ अभिभावक भी स्तब्ध रह गये। हर किसी ने बच्चों की मेहनत की दाद दी। दीप प्रज्ज्वलन व गणेश स्तुति के बाद गार्डन-गार्डन, ए ड्रीम इन दि नाइट, अरेबियन डांस, किड्स एक्सप्रेस, गोआनी डांस, नाटक विक्रम बेताल, तू मेरा हीरो, आला-आला, रोबोटिक्स और डिस्को की जुगलबंदी, दि डिवोटिड सन, स्कूल बैंड परफॉर्मेंस, रामायण एक्ट, रिदिम डिवाइन, हैलोवीन डांस, मेडले, दि वाइल्ड रिट्रीट, पपेट डांस और पंजाबी तड़का के बीच दर्शक खुद को ही भूल गए। मुख्य अतिथि उमेश गौतम ने प्रतिभागी बच्चों को सम्मानित करते हुए, उनके उज्जवल भविष्य की कामना की, साथ ही बेदी इंटरनेश्नल को शुभकामनायें दीं। प्रिंसिपल जे.के. साहनी ने वार्षिक रिपोर्ट पेश करते हुए पूरी टीम को बधाई दी और अंत में चेयरमैन अमनदीप बेदी ने मुख्य अतिथि सहित समस्त अभिवावकों का आभार व्यक्त किया। उन्होंने समारोह को सफल बनाने वाली पूरी टीम को बधाई भी दी।

वार्षिकोत्सव में आहना, दीपक, साहिल, रचित, शुभम, दर्शना, मन्नत, सक्षम, आराध्या, बवनीत, आहिल, आशी, लाइवा और तनवीर ने प्रमुख रूप से भाग लिया। समारोह के आयोजन में म्यूजिक टीचर फाल्गुनी श्रीवास्तव का विशेष योगदान रहा। इस अवसर पर शिवांगी खरे, अजमेश, सरिता, शिप्रा, साक्षी, लिली, कंचन, लतिका, सुबोध, सुरेन्द्र, गुनीत कौर, शाइना, शारदा, अनुराधा, सीमा, रजत और शिविका प्रमुख रूप से उपस्थित रहे। संचालन स्वाति राना और रंजना भाटिया ने सयुंक्त रूप से किया।