देहव्यापार: सौ युवक-युवतियां गिरफ्तार

देहव्यापार: सौ युवक-युवतियां गिरफ्तार

– गाजियाबाद के एक होटल में में चल रहा था धंधा

देहव्यापार: सौ युवक-युवतियां गिरफ्तार
देहव्यापार: सौ युवक-युवतियां गिरफ्तार

मुंबई कल्चर गाजियाबाद में भी फैल गया है। कोतवाली पुलिस ने सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ करते हुए आज देहव्यापार में शामिल 53 युवकों व 57 युवतियों को गिरफ्तार किया है। एसएसपी ने मामले को गंभीरता से लेते हुए बजरिया क्षेत्र के दरोगा सहित चार पुलिस कर्मियों को निलंबित कर दिया है, साथ ही एक हेडकांस्टेबल को लाइन हाजिर भी किया है।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक धर्मेद्र सिंह को किसी ने फोन पर सूचना दी, तो उन्होंने कोतवाली पुलिस व क्राइम ब्रांच की टीम को रेलवे रोड बजरिया स्थित गोपाल प्लाजा होटल में छापा मारने भेजा। पुलिस ने होटल के कमरों की तलाशी ली, तो दृश्य देख कर पुलिस भी दंग रह गई, यहाँ बड़ी संख्या में युवक- युवती आपत्तिजनक स्थिति में मदहोश थे। पुलिस ने होटल को बाहर से बंद कर अधिकारियों से महिला पुलिस कर्मियों के साथ और फोर्स भेजने का आग्रह किया। अधिकारियों के निर्देश पर तत्काल पुलिस पहुँच गई, जिसके बाद सभी को हिरासत में ले लिया।

पुलिस ने मौके से 53 युवकों के साथ 57 युवतियों को गिरफ्तार किया है, साथ ही होटल के रिसेप्शन पर बैठे राजेश नाम के युवक को भी गिरफ्तार कर लिया गया है, वहीं होटल का मालिक नोएडा निवासी राजकुमार अग्रवाल और मैनेजर फरार हैं।

उधर एसएसपी धर्मेंद्र सिंह ने एक हेडकांस्टेबल को लाइन हाजिर करते हुए बजरिया चौकी इंचार्ज देवेंद्र सिंह और बीट कांस्टेबल सहित चार पुलिस कर्मियों को निलंबित कर दिया है। पुलिस की इस कार्रवाई से अधिकाँश लोग खुश हैं, वहीं इतने बड़े पैमाने पर चल रहे देहव्यापार के खुलासे से स्तब्ध भी हैं।

Leave a Reply