दबंग प्रमुख पति ने बीडीओ को कार्यालय में पीटा

दबंग प्रमुख पति ने बीडीओ को कार्यालय में पीटा
  • सीने पर रायफल रख कर गोली भी चलाई 
  • बीडीओ ने डीएम से लगाई कार्रवाई की गुहार
खंड विकास अधिकारी बाबूराम वर्मा
खंड विकास अधिकारी बाबूराम वर्मा

शाहजहाँपुर में एक ब्लाक प्रमुख के दंबग पति ने खंड विकास अधिकारी को कार्यालय में ही बेरहमी से पीट दिया और रायफल से गोली भी चला दी, लेकिन गोली न चलने से खंड विकास अधिकारी बच तो गए, पर दहशत में है। भयभीत खंड विकास अधिकारी ने जिलाधिकारी से मिल कर कार्रवाई कराने और सुरक्षा दिलाने की मांग की है।

बताया जाता है शाहजहांपुर जनपद के विकास खंड ददरौल में अनीता वर्मा ब्लाक प्रमुख हैं, लेकिन इनका दबंग पति मुकेश वर्मा ही प्रमुख के कार्यालय में बैठता है और ब्लाक प्रमुख की जगह आदेश-निर्देश देता है। खंड विकास अधिकारी बाबूराम वर्मा का आरोप है कि मुकेश हथियारधारी लोगों के साथ कार्यालय आता है और कर्मचारियों पर नाजायज काम करने का दबाव बनाता रहता है। आरोप है कि खंड विकास अधिकारी आज अपरान्ह करीब डेढ़ बजे अपने कार्यालय में बैठे थे, तभी ब्लाक प्रमुख का पति मुकेश वर्मा कई लोगों के साथ आया और गालियाँ देते हुए बाबूराम वर्मा को पीटना शुरू कर दिया। मुकेश और उसके साथियों ने बेरहमी से पीटा ही नहीं, बल्कि खंड विकास अधिकारी के सीने पर रायफल रख कर गोली भी चलाई, लेकिन गोली नहीं चली और धमकी देकर चला गया कि उसके सभी कार्य नहीं किये, तो अगली बार जान से मार देगा।

घटना के बाद पीड़ित खंड विकास अधिकारी ने जिलाधिकारी से मिल कर लिखित शिकायत की और कार्रवाई के साथ सुरक्षा दिलाने की मांग की। जिलाधिकारी ने कार्रवाई का आश्वासन दिया है, वहीं ददरौल ब्लाक के स्टाफ के साथ जनपद में तैनात खंड विकास अधिकारियों ने घटना की निंदा करते हुए दोषियों के विरुद्ध कार्रवाई कराने की मांग की है।

Leave a Reply