क्राइम ब्रांच ने फिर किया चोरी का खुलासा, टीम पुरस्कृत

क्राइम ब्रांच ने फिर किया चोरी का खुलासा, टीम पुरस्कृत
चोरी की घटनाओं का खुलासा करते एसएसपी व सामने रखा बरामद माल और पीछे खड़े चोर।
चोरी की घटनाओं का खुलासा करते एसएसपी व सामने रखा बरामद माल और पीछे खड़े चोर।

क्राइम ब्रांच की टीम ने एक बार फिर चोरी की दो घटनाओं का खुलासा कर दिया है। माल सहित दो चोर भी पकड़े हैं। एसएसपी ने पुलिस टीम को पांच हजार रुपये नकद देकर पुरस्कृत किया है।

उल्लेखनीय है कि थाना सिविल लाइंस क्षेत्र के मोहल्ला शिव कालोनी निवासी अतुल गुप्ता की अलापुर में मेन रोड स्थित मोबाइल शॉप से 30 जनवरी की रात में मोबाइल सेट चोरी हुए थे, इसी तरह 6 फरवरी की रात में दातागंज निवासी सुनील कुमार सैनी की नखासा रोड स्थित मोबाइल सेंटर से दो लैपटॉप, नए मोबाइल सेट व चिप, रिचार्ज कूपन चोरी हुए थे। दोनों घटनाओं में अज्ञात चोरों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया था। उक्त दोनों घटनाओं का क्राइम ब्रांच की टीम ने खुलासा कर दिया है।

एसएसपी अतुल सक्सेना ने क्राइम ब्रांच स्वॉट टीम को पांच हजार का पुरस्कार दिया है। उन्होंने बताया कि स्वॉट टीम ने डहरपुर तिराहे से उझानी कोतवाली क्षेत्र के ग्राम मानकपुर निवासी लईक अहमद पुत्र उम्मदसाह और अयोध्यागंज निवासी इसरार को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने इन दोनों के पास चोरी के 33 मोबाइल सेट, 26 मोबाइल चिप, 3 हजार के रिचार्ज कूपन, 3 लैपटॉप, 2 तमंचे व 8 कारतूस बरामद किए हैं। इस दौरान क्राइम ब्रांच के प्रभारी इन्द्रेश कुमार सिंह भी मौजूद रहे।

Leave a Reply