भूचाल: कुमार विश्वास सहित ‘आप’ के कई नेता स्टिंग में फंसे

भूचाल: कुमार विश्वास सहित ‘आप’ के कई नेता स्टिंग में फंसे
आम आदमी पार्टी के नेता कुमार विश्वास
आम आदमी पार्टी के नेता कुमार विश्वास

दिल्ली की राजनीति में भूचाल आ गया है। एक निजी चैनल के स्टिंग ऑपरेशन में आम आदमी पार्टी के नेता कुमार विश्वास और शाजिया इल्मी के साथ कई अन्य को ब्लैक मनी लेते दिखाया गया है।
एक चैनल के स्टिंग ऑपरेशन में दावा किया गया है कि कुमार विश्वास ने एक शो के लिए रुपयों की मांग की और नकदी ली, इसी तरह आर.के. पुरम से आम आदमी पार्टी की प्रत्याशी शाजिया इल्मी पार्टी के लिए चंदे के रूप में नकद राशि लेती दिखाई गई हैं। दावा है कि शाजिया ने चंदा लिया और बदले में धरना-प्रदर्शन में शामिल होने का भी वादा किया।

कोंडली से पार्टी प्रत्याशी मनोज कुमार व संगम विहार से प्रत्याशी दिनेश मोहनिया को भी अवैध संपत्ति विवाद में किसी भी तरह की मदद करने का आश्वासन देते कैमरे पर कैद किया गया है। हालांकि यह नेता आरोपों को निराधार और षड्यंत्र बता रहे हैं, लेकिन पूरा मामला मीडिया की सुर्ख़ियों में आने से दिल्ली की राजनीति में भूचाल आ गया है। माना जा रहा है कि आम आदमी पार्टी की छवि प्रभावित हो सकती है और चुनाव में इसका विपरीत असर पड़ सकता है। बता दें कि दिल्ली में होने वाले विधान सभा चुनाव के लिए प्रचार चरम पर है और आम आदमी पार्टी के प्रत्याशी अधिकाँश क्षेत्रों में मजबूती से लड़ रहे हैं।
संबंधित खबर पढ़ने के लिए क्लिक करें लिंक

चुनाव लड़ने का साहस नहीं जुटा पाये कुमार विश्वास

Leave a Reply