काले बैग में पैक कर रख गया कोई बच्ची की लाश

काले बैग में पैक कर रख गया कोई बच्ची की लाश
हरिद्वार में कनखल के सती घाट पर काले बैग में निकला बच्ची का शव
हरिद्वार में कनखल के सती घाट पर काले बैग में निकला बच्ची का शव

                   किरन कांत

उत्तराखंड का हरिद्वार क्षेत्र अपराधियों को बेहद रास आ गया है। रेप के बाद हुई हत्या की सनसनीखेज वारदात का अभी तक खुलासा नहीं है, ऐसे में आज बैग में एक लाश मिलने से लोगों की दहशत और बढ़ गई है। लोगों की साँसें थम सी गई हैं, लेकिन पुलिस कुछ नहीं कर पा रही है।

पवित्र गंगा में स्नान के लिए हरिद्वार में मकर संक्रांति के दिन देश-विदेश से बड़ी संख्या में श्रद्धालु आते हैं, जिसके चलते पुलिस ने मेला क्षेत्र को को 15 जोन और 5 सेक्टर में बांटा था, साथ ही चप्पे-चप्पे पर पुलिस की कड़ी नज़र होने का दावा किया जा रहा था, इसके बावजूद गंगा घाट पर एक बैग में पैक कर कोई लाश रख गया, जिसकी पुलिस को भनक तक नहीं लगी।

बैग में लाश के बारे में पुलिस को जानकारी तब हुई, जब लोगों की उस पर नज़र पड़ी। सूचना पर आई पुलिस ने जैसे ही बैग खोला, तो पुलिस भी दंग रह गई। काले रंग के बैग में लगभग 12 साल उम्र की एक लड़की का शव बरामद हुआ है। शव देखने से अंदाज़ लगाया जा सकता है कि लड़की का संबंध किसी बड़े परिवार से है।

कनखल के सती घाट पर मिला शव एक सुंदर बच्ची का है, जो नीले रंग की जींस और सफेद की टी-शर्ट पहने हुए है। माना जा रहा हैं कि किसी ने बच्ची को अपहरण कर बैग में पैक कर रखा होगा और मौत होने पर यहाँ फेंक दिया गया है। हालांकि पुलिस अभी कुछ भी कहने की स्थिति में नहीं है। पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ साफ कहा जा सकेगा।

हरिद्वार में रेप और हत्या की खबर पढ़ने के लिए क्लिक करें लिंक

उत्तराखंड में जंगलराज, बलात्कार के बाद किशोरी की हत्या

Leave a Reply