कांग्रेस सरकार ने महंगाई और भ्रष्टाचार ही दिया: धर्मेन्द्र

कांग्रेस सरकार ने महंगाई और भ्रष्टाचार ही दिया: धर्मेन्द्र
सहसवान विधान क्षेत्र के गाँव उघैती में जनसभा को संबोधित करते सपा प्रत्याशी व सांसद धर्मेन्द्र यादव
सहसवान विधान क्षेत्र के गाँव उघैती में जनसभा को संबोधित करते सपा प्रत्याशी व सांसद धर्मेन्द्र यादव

बदायूं लोकसभा क्षेत्र से समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी व सांसद धर्मेन्द्र यादव ने आज सहसवान विधान सभा क्षेत्र के गाँव बेहटा गुसाईं, सिरसौल, पिण्डौल, उघैती, करियामई, इस्लामनगर, नाधा, शिकारपुर सहित दर्जन भर गांव का तूफानी दौरा कर जनसम्पर्क किया और अपने लिए वोट मांगे। इस दौरान उघैती में सभा को सम्बोधित करते हुये उन्होंने कहा कि पिछले 10 वर्षों में केन्द्र की कांग्रेस सरकार ने देश को राष्ट्र मण्डल खेल घोटाला, कोयला घोटाला, टूजी घोटाले और महंगाई के सिवाय कुछ भी नहीं दिया है। देश की सीमायें असुरक्षित हैं। डीजल तथा पैट्रोल की कीमतें आसमान छू रही हैं। रूपये का मूल्य घट रहा है तथा देश में बेरोजगारी व गरीबी दिन-प्रतिदिन बढ़ती जा रही है। बोले- यदि शीघ्र ही इस भ्रष्ट सरकार से छुटकारा नहीं पाया, तो देश का भविष्य अंधकारमय हो जायेगा।

उन्होंने आगे कहा कि भाजपा ने अलोकतान्त्रिक तरीके से देश की जनता के निर्णय के बिना ही अपना तथा-कथित प्रधानमंत्री घोषित कर दिया है। बोले- जब प्रदेश में बसपा सरकार पदारूढ़ हुई है, तब जनता की गाढ़ी कमाई का पैसा प्रदेश के विकास के बजाये, मूर्तियों तथा स्मारकों सहित अनेकों अनैतिक कार्य में खर्च किया है। वर्तमान समाजवादी पार्टी की सरकार ने बदायूं सहित पूरे प्रदेश में सड़कों का जाल बिछाया है, इन्जीनिरिंग कॉलेज, मेडिकल कॉलेज सहित अनेकों जनकल्याणकारी योजनायें चला कर यह सिद्ध कर दिया है कि समाजवादी पार्टी की कथनी और करनी में कोई अन्तर नहीं है।
इस मौके पर सपा जिलाध्यक्ष बनवारी सिंह यादव ने कहा कि प्रदेश की समाजवादी पार्टी की सरकार ने किसानों, गरीबों, छात्रों, नौजवानों, अल्पसंख्यकों और व्यापारियों सहित समाज के हर वर्ग के उत्थान के लिए कार्य किये हैं। प्रदेश की जनता पूरी तरह से समाजवादी पार्टी के साथ है तथा बदायूं के समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी धर्मेन्द्र यादव सहित अधिकाँश सीटें जिताने के लिए दृढ़ संकल्पित है। सहसवान के विधायक ओमकार सिंह यादव, डी.सी.बी. के चेयरमैन बृजेश यादव, पूर्व विधायक दयासिन्धू शंखधार, लोहिया वाहिनी के जिलाध्यक्ष निरोत्तम यादव, विधान सभा क्षेत्र अध्यक्ष नवाब सिंह, अजमल खां, मधू सक्सेना, नूरउददीन, जितेन्द्र सिंह, शोयब नकवी सहित प्रमुख नेता व सैकड़ों कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

संबंधित लेख पढ़ने के लिए क्लिक करें लिंक

चक्रव्यूह में फंसे नज़र आ रहे हैं धर्मेन्द्र यादव

Leave a Reply