कांग्रेस तो मुन्नी से भी अधिक बदनाम है

कांग्रेस तो मुन्नी से भी अधिक बदनाम है

– नवजोत सिंह सिद्धू के जुमले हो रहे चर्चित

नवजोत सिंह सिद्धू के जुमले हो रहे चर्चित

गुजरात में भाजपा के पक्ष में चुनाव प्रचार करने पहुंचे बीजेपी सांसद नवजोत सिंह सिद्धू ने कांग्रेस पर जमकर प्रहार किये, कहा कि उसने देश को ‘सोने की चिडि़या’ से सोनिया की चिड़िया बना दिया। उन्होंने प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह को बेअसरदार सरदार बताते हुए आगे कहा कि दिल्ली में भी एक सरदार है, पर न तो वो सरदार है और न ही असरदार।

अहमदाबाद में भाषण देते हुए उन्होंने कहा कि यह केवल गुजरात के मुख्यमंत्री का चुनाव नहीं है, बल्कि यह देश के प्रधानमंत्री का चुनाव है। उन्होंने गुजरात के पूर्व मुख्यमंत्री केशुभाई पटेल को फुस्स पटाखा बताया और कहा कि वह चुका हुआ कारतूस हैं, जिसमें कोई दम नहीं है। उन्होंने मनमोहन सिंह के स्टाइल में उनकी नकल भी बनाई, इससे पहले वह कांग्रेस को मुन्नी से भी ज्यादा बदनाम बता चुके हैं।

उधर आज लोकसभा में नेता प्रतिपक्ष सुषमा स्वराज ने नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री पद के लिए सबसे काबिल नेता करार दिया। गुजरात विधानसभा चुनाव प्रचार के लिए वडोदरा पहुंची सुषमा ने कहा कि इसमें दो राय नहीं है कि वह प्रधानमंत्री पद के लिए सबसे योग्य और बेहतरीन व्यक्ति हैं, इससे पहले राज्य सभा में नेता प्रतिपक्ष अरुण जेटली भी मोदी को प्रधानमंत्री पद का दावेदार बता चुके हैं।

Leave a Reply