आसाराम फरार, छात्रा के परिवार ने शुरू की भूख हड़ताल

आसाराम फरार, छात्रा के परिवार ने शुरू की भूख हड़ताल
  • आसाराम के कुकृत्य की नरेंद्र मोदी ने भी की कड़ी आलोचना
गुजरात के मुख्मंत्री नरेंद्र मोदी
गुजरात के मुख्मंत्री नरेंद्र मोदी

नाबालिग छात्रा से दुराचार का आरोपी कथित धर्म गुरु गिरफ्तारी के डर से भूमिगत हो गया है, वहीं नरेंद्र मोदी ने आसाराम और उसका पक्ष लेने वालों की कड़ी आलोचना की है। इधर शाहजहांपुर में नाबालिग छात्रा का परिवार भूख हड़ताल पर बैठ गया है।

सूत्रों से जानकारी मिल रही है कि गिरफ्तारी के डर से कथित धर्म गुरु आसाराम भोपाल से मुंह छुपा कर भाग गया है। किसी को भी अभी उसकी सही लोकेशन नहीं पता है, लेकिन पुलिस खुफिया एजेंसियों की मदद से उसकी सही लोकेशन की जानकारी लेने में जुटी हुई है, वहीं गुजरात के मुख्यमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी आसाराम को लेकर अपनी चुप्पी तोड़ दी है। गुजरात में महिसागर व छोटा उदेपुर जिलों के उद्घाटन समारोह में उन्होंने कहा कि यह सीता और सावित्री की भूमि है, क्या हो रहा है यह, क्यूं महिलाएं समाज में सुरक्षित नहीं हैं, महिला शोषण समाज पर धब्बे के समान है, ऐसे समाज में किसी को मर्द कहलाने का भी हक नहीं है। उन्होंने कहा कि लोगों को महिलाओं को प्रताड़ित व अपमानित करने की मानसिकता से बाहर आना होगा। जो लोग व समाज महिलाओं की इज्जत नहीं करता, वह राक्षस के समान है। कोई व्यक्ति चाहे जितने शास्त्र जानता हो, लेकिन महिला की इज्जत पर हाथ डालता है, तो वह राक्षसी कृत्य है।

दुराचार का आरोपी कथित धर्म गुरु आसाराम
दुराचार का आरोपी कथित धर्म गुरु आसाराम

उधर आसाराम की गिरफ्तारी की मांग को लेकर शाहजहांपुर में नाबालिग छात्रा का परिवार कलेक्ट्रेट परिसर में भूख हड़ताल पर बैठ गया है। भूख हड़ताल पर बैठे परिवार के साथ शाहजहांपुर के समस्त सभ्रांत नागरिकों का समर्थन मिल रहा है, साथ ही पुलिस ने स्थानीय आश्रम को कब्जे में ले लिया है। आश्रम में भारी तादात में पुलिस फ़ोर्स तैनात है।

संबंधित खबरें पढ़ने के लिए लिंक क्लिक करें

नित्यानंद और चिन्मयानंद की सूची में आसाराम भी शामिल

रेप की पुष्टि, आसाराम की गिरफ्तारी को लेकर संशय

आसाराम की गिरफ्तारी को लेकर जोरदार प्रदर्शन

आसाराम की सताई छात्रा का परिवार भूमिगत

गुरुकुल से आसाराम के पास जाती रहती हैं लड़कियां

कथित धर्म गुरु आसाराम के देश छोड़ने की आशंका

शाहजहांपुर में आसाराम के विरुद्ध प्रदर्शन और तेज

कथित धर्म गुरु आसाराम की गिरफ्तारी निश्चित

Leave a Reply