आम आदमी पार्टी की प्रत्याशी ने दाखिल किया नामांकन पत्र

आम आदमी पार्टी की प्रत्याशी ने दाखिल किया नामांकन पत्र
आम आदमी पार्टी की प्रत्याशी हेमा मेहरा नामांकन पत्र दाखिल करते हुए।
आम आदमी पार्टी की प्रत्याशी हेमा मेहरा नामांकन पत्र दाखिल करते हुए।

बदायूं लोकसभा क्षेत्र से आज आम आदमी पार्टी की प्रत्याशी हेमा मेहरा ने नामांकन कराया। आज भी कई नामांकन पत्र खरीदे गये, जिससे नामांकन पत्र खरीदने वालों की संख्या अब 18 हो गई है।

आम आदमी पार्टी की प्रत्याशी हेमा मेहरा ने अपनी बहन पूर्व मंत्री प्रमिला भदवार के साथ आकर नामांकन पत्र दाखिल किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि जनता का उन्हें समर्थन मिला, तो बदायूं में खूब विकास करायेंगी और भ्रष्टाचार मुक्त व्यवस्था बनायेंगी। उद्योगों की स्थापना के साथ लड़कियों को बेहतर शिक्षा दिलाने की दिशा में काम करेंगी।

आम आदमी पार्टी की प्रत्याशी हेमा मेहरा बदायूं जिले के ही कस्बा उझानी के भदवार परिवार की वंशज हैं, लेकिन वर्तमान में दिल्ली न्यू फ्रेंड्स कालोनी की निवासी ही हैं। देहरादून से हाईस्कूल करने वाली हेमा ने लखनऊ विश्वविद्यालय से आईटी की डिग्री की हासिल की है। धनाढ्य भी हैं, उनके पास 50 हजार कैश है, वहीं पति अशोक मेहरा के पास 15 हजार कैश है और पुत्री के पास तीन हजार कैश है। बैंकों में 24 लाख रुपये की एफडी है। पति के साथ संयुक्त खाते में एक करोड़ रुपये बैंक में जमा हैं एवं दो करोड़ का संयुक्त खाता है। देहरादून में भी हेमा मेहरा, उनके पति और पुत्री के नाम करोड़ों की जमीन है। नामांकन पत्र में कुल संपत्ति एक करोड़ 47 लाख 50 हजार रूपये की दर्शाई गई है, जबकि पति के नाम पांच करोड़ 17 लाख 50 हजार की संपत्ति है।

Leave a Reply