आठ कॉलगर्ल के साथ बारह ग्राहक गिरफ्तार

आठ कॉलगर्ल के साथ बारह ग्राहक गिरफ्तार

– मौके से गाड़ियाँ, ड्रग्स और दवाइयां भी बरामद

आठ कॉलगर्ल के साथ बारह ग्राहक गिरफ्तार
आठ कॉलगर्ल के साथ बारह ग्राहक गिरफ्तार

उत्तराखंड के देहरादून में एक बार फिर हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट का पर्दाफाश हुआ है। अंतरराज्यीय स्तर के इस रैकेट में उत्तराखंड के साथ दिल्ली, पंजाब, यूपी और पश्चिम बंगाल की कॉलगर्ल शामिल थीं। पुलिस ने मौके से लड़कियों के साथ ग्राहकों को भी पकड़ा है।

देहरादून के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक केवल खुराना के अनुसार डिफेंस कॉलोनी में स्थित दिल्ली में रहने वाले एक रिटायर्ड मेजर की कोठी में पिछले कुछ महीनों से सेक्स रैकेट चलाया जा रहा था। पुलिस ने मौके से देहरादून के सतनाम, देहरादून के ही दीपक, गाजियाबाद के गाँव बमेठा निवासी भूपेन्द्र गिरी, इसी गाँव के संजय यादव, इसी गाँव के विनय, गाजियाबाद की नेहरू कॉलोनी निवासी धीरेन्द्र गिरी, गाजियाबाद के शास्त्रीनगर निवासी योगेश शर्मा, गाजियाबाद के पटेल मार्ग निवासी रजनीश, सहारनपुर के माधो विहार निवासी केतन, यहीं के निवासी जतिन और सहारनपुर की ब्रज विहार कॉलोनी निवासी नीरज शर्मा के साथ 8 लड़कियों को पकड़ा है। मौके से 20 मोबाइल, आईपैड, ड्रग्स के साथ कामोत्तेजना बढ़ाने वाली सामग्री और आई-10, आई-20, अल्टो व महेंद्रा कार बरामद हुई है। सरगनाओं ने कारों से कालगर्ल को घुमाने की व्यवस्था कर रखी थी।

शातिर रैकेट सरगनाओं ने दो वेबसाइट बना रखी हैं, जिनके माध्यम से कॉलगर्ल की ऑन लाइन बुकिंग की व्यवस्था कर रखी थी। ग्राहक फोटो देख कर लड़की को पसंद करते थे और पसंद आने पर सरगना एडवांस रुपया जमा कराते थे। रैकेट चलाने वालों पर पुलिस गैंग्स्टर की कार्रवाई भी करेगी। रैकेट के खुलासे से एसएसपी केवल खुराना उत्तराखंड के बाहर भी चर्चित हो गये हैं।

Leave a Reply