अब 20 दिसंबर को आयेंगे मुख्यमंत्री अखिलेश यादव

अब 20 दिसंबर को आयेंगे मुख्यमंत्री अखिलेश यादव

 

  • डीएम ने एडीएम (ई) तथा एडीएम (वित्त) के साथ लिया तैयारियों का जायजा
प्रस्तावित मेडिकल कॉलेज परिसर में मुख्यमंत्री के आगमन की तैयारी को लेकर बनता पंडाल और मंच
प्रस्तावित मेडिकल कॉलेज परिसर में मुख्यमंत्री के आगमन की तैयारी को लेकर बनता पंडाल और मंच

बदायूं में मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के आगमन की तिथि निश्चित हो गई है। वह 20 दिसम्बर को आयेंगे और गुनौरा वाजिदपुर स्थित मेडीकल कालेज का शिलान्यास करेंगे, जिसकी तैयारियां तेज करा दी गई हैं। जिलाधिकारी सीपी त्रिपाठी ने मेडीकल परिसर को निरन्तर पानी का छिड़काव कराकर धूल रहित बनाने के निर्देश दिए हैं।
श्री त्रिपाठी ने आज अपर जिलाधिकारी प्रशासन मनोज कुमार तथा अपर जिलाधिकारी वित्त एवं राजस्व शीलधर यादव सहित लोक निर्माण विभाग के प्रान्तीय खण्ड के अधिशासी अभियन्ता एसके आर्य, जल निगम के अधिशासी अभियन्ता आर के गुप्ता सहित अन्य सम्बंधित के साथ मेडीकल कालेज स्थल पहुंचकर परिसर को धूल मुक्त बनाने हेतु जल निगम के अधिशासी अभियन्ता को जिम्मेदारी सौंपी गई है। आवश्यकतानुसार नगर पालिका परिषदों तथा नगर पंचायतों से पानी के टेंकर भी उपलब्ध कराए जाएंगे।
आठ फिट की ऊंचाई पूरी करके मंच का निर्माण पूरा हो चुका है चढ़ने के लिए मात्र सीढ़ियों का निर्माण शेष रह गया है। हैली पैड का कार्य समाप्त हो चुका है। हैली पैड से मंच तक सड़क का निर्माण कराया गया है। पैट्रोल पम्प के बराबर से जाने वाली सड़क से भी सम्पर्क मार्ग बनाकर  वीआईपी गाड़ियों को हैली पेड तक पंहुचने की व्यवस्था कराई गई है। पंडाल आदि का भी कार्य तेजी से जारी है बासं-बल्लियों के सहारे एक नया शहर बसाने की तैयारी की जा रही है। जिलाधिकारी ने अंतिम चरण की तैयारियों को शीघ्रता से पूरा करने के निर्देश दिए हैं।

संबंधित खबरें पढ़ने के लिए क्लिक करें लिंक

मुख्यमंत्री के आगमन की तैयारियां जारी, मंच तैयार

मुख्यमंत्री के बदायूं आने का कार्यक्रम एक बार फिर टला

मंच के निर्माण कार्य की होगी मैटल डिटेक्टर से चैकिंग

मुख्यमंत्री के कार्यक्रम में माहिलाओं को दी जायेगी तरजीह

                   

Leave a Reply