अट्ठारह दिन से लापता किशोरी के माँ-बाप ने दिया धरना

अट्ठारह दिन से लापता किशोरी के माँ-बाप ने दिया धरना
बदायूं स्थित मालवीय आवास के प्रांगण में बेटी की बरामदगी की मांग को लेकर धरना देते पीड़ित दंपत्ति
बदायूं स्थित मालवीय आवास के प्रांगण में बेटी की बरामदगी की मांग को लेकर धरना देते पीड़ित दंपत्ति

पुलिस की लापरवाही के चलते बेटी को भगा ले जाने वाला दबंग दलित परिवार को जान से मारने की धमकी दे रहा है। अट्ठारह दिनों से लापता बेटी की बरामदगी को लेकर आज पीड़ित दंपत्ति ने एक दिनी धरना दिया और डीजीपी से दोषियों के विरुद्ध कार्रवाई की मांग के साथ खुद की जान की सुरक्षा की भी मांग की।
उल्लेखनीय है कि जिला बदायूं स्थित इस्लामनगर थाना क्षेत्र के गाँव नूरपुर पिनौनी निवासी नत्थू लाल जाटव की लगभग पन्द्रह वर्षीय लड़की मिथलेश को गांव मेें ही किराये पर रह रहा विदलेश यादव उर्फ प्रवेश यादव निवासी रामपुर खादर थाना रजपुरा जिला संभल बहला-फुसला कर 23.04.2014 को भगा ले गया। पहले से ही विवाहित और तीन बच्चों के पिता प्रवेश यादव पर आरोप है कि वह नाबालिग लड़कियों को अपने प्रेम जाल में फाँसकर भगा ले जाता है और फिर उन्हें बेच देता हैं। पीड़ित दंपत्ति ने आशंका जताई है कि उक्त प्रवेश उनकी बेटी को भी बेच देगा।

पीड़ित दंपत्ति का यह भी आरोप है कि उनकी बेटी रजपुरा थाना क्षेत्र के ही गाँव जमालपुर के प्रधान वीरेन्द्र यादव व पप्पू मास्टर के संरक्षण में है और यही लोग उच्च स्तरीय राजनैतिक संबध होने के कारण उनकी बेटी को मुक्त नहीं होने दे रहे हैं। आशंका जताई है कि ऐसे में उनकी बेटी के साथ कुछ भी हो सकता है, साथ ही आरोप है कि प्रवेश यादव नम्बर 8292389025 से फोन कर चेतावनी दे रहा है कि अगर पुलिस में शिकायत वापस नहीं ली, तो पूरे परिवार को जान से मार देगा और कहा कि इस समय उसकी सरकार है, जिससे वह कुछ भी कर सकता है। पीड़ित दंपत्ति ने डीजीपी को पत्र भेज कर बेटी को बरामद कराने एवं खुद की जान-माल की सुरक्षा कराने की गुहार लगाई है।

संबंधित खबर पढ़ने के लिए क्लिक करें लिंक
वो पहले लड़कियों को अपने प्रेम में फांसता है और फिर …

Leave a Reply