अंतिम चरण में पहुंची मुख्यमंत्री के आगमन की तैयारियां

अंतिम चरण में पहुंची मुख्यमंत्री के आगमन की तैयारियां
प्रस्तावित मेडिकल कॉलेज स्थल पर तैयारियों का जायजा लेते सांसद धर्मेन्द्र यादव
प्रस्तावित मेडिकल कॉलेज स्थल पर तैयारियों का जायजा लेते सांसद धर्मेन्द्र यादव

बदायूं में मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के आगमन की तैयारियां अंतिम चरण में हैं। सांसद धर्मेन्द्र यादव ने आज जिलाधिकारी सीपी त्रिपाठी, एसएसपी दलवीर सिंह यादव तथा मुख्य विकास अधिकारी उदयराज सिंह सहित अन्य वरिष्ठ अधिकारियों के साथ गुनौरा वाजिद पुर स्थित प्रस्तावित मेडीकल कॉलेज स्थल पहुँच कर तैयारियों का जायजा लिया।
अतिथियों के बैठाने हेतु सोफे अथवा कुर्सियां आदि बिछाने के कार्य के साथ ही साउण्ड व्यवस्था के लिए बाहर से आए लोग साउण्ड व्यवस्था को सुदृढ़ करने में लगे हुए हैं। मंच के पीछे मुख्यमंत्री के लिए स्वीस कार्टेज भी लगाया गया है। मंच के डेकोरेशन तथा स्वागत के लिए रंगोली बनाकर डेकोरेट करने की भी व्यवस्था की गई है। अगल-अलग लोगों के बैठने के लिए अलग-अलग ब्लाक और वाहन पार्किंग की भी व्यवस्था की जाएगी। अलग-अलग ब्लाकों में जाने के लिए अलग-अलग द्वार भी बनाए जाएंगे। जिलाधिकारी ने निर्देश दिए हैं कि ब्लाकों में बैठने की जानकारी तथा उन ब्लाकों को जाने वाले रास्तों की जानकारी के लिए फ्लेक्सी बोर्ड लगाए जाएं, जिससे अतिथियों एवं जनता के लोगों को किसी प्रकार की असुविधा न होने पाए।
हैलीपैड का निर्माण पूरा हो चुका है। अतिथियों को बिठाने हेतु कुर्सी तथा सोफे आदि बिछाने का कार्य युद्ध स्तर पर जारी है। कार्यक्रम में जनता तथा अतिथियों के मनोरंजन के लिए भी मुख्य मंच की बाएं ओर एक छोटा मंच बनाया गया है, जिस पर बाहर से आने वाले कलाकर अपनी कला का प्रदर्शन कर मनोरंजन करेंगे। इस अवसर पर अपर जिलाधिकारी वित्त एवं राजस्व शीलधर यादव, नगर मजिस्ट्रेट निधी श्रीवास्तव, अतिरिक्त मजिस्ट्रेट बदलू प्रसाद, जल निगम के अधिशासी अभियन्ता आर के गुप्ता सहित अन्य सम्बंधित अधिकारीगण मौजूद रहे।

संबंधित खबरें पढ़ने के लिए क्लिक करें लिंक

सीडीओ ने मौका मुआयना कर लिया तैयारियों का जायजा

सांसद धर्मेन्द्र यादव ने लिया तैयारियों का जायजा

मुख्यमंत्री के कार्यक्रम में माहिलाओं को दी जायेगी तरजीह

Leave a Reply