भाई के साथ बाइक से मुकदमा की तारीख पर आ रहे युवक को गोलियों से भूना

बरेली स्थित सिद्धि बिनायक हॉस्पिटल में बदहवास परिजन।

बदायूं जिले में दबंगों और बदमाशों का मनोबल टूट नहीं रहा है। हर कोई कानून हाथ में लेने को आतुर नजर आ रहा है। भाई के साथ मुकदमा की तारीख पर आ रहे युवक को गोलियों से भून दिया। घायल की हालत गंभीर है। बरेली स्थित निजी अस्पताल के आईसीयू में घायल का उपचार चल रहा है।

घटना बिनावर थाना क्षेत्र की है। गाँव निजामपुर पस्तौर निवासी जाने आलम छोटे भाई कल्लू के साथ बाइक से मुकदमा की तारीख पर बदायूं आ रहे थे, तभी रास्ते में उन्हें लगभग एक दर्जन सशस्त्र लोगों ने घेर लिया और ताबड़तोड़ गोलियों की बौछार कर दी। जाने आलम के दो गोलियां आर-पार हो गई हैं, उन्हें किसी तरह थाना बिनावर लाया गया और प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया गया, जहाँ से बरेली रेफर कर दिया गया। बरेली स्थित सिद्धि बिनायक हॉस्पीटल के आईसीयू में जाने आलम का उपचार चल रहा है, जहां उनकी हालत गंभीर बनी हुई है।

बताते हैं कि हमलावर पहचान लिए गये हैं। हमलावर गाँव रमजानपुर पस्तौर और पड़ोसी गाँव खासपुर के बताये जा रहे हैं, लेकिन पुलिस ने अभी तक हमलावरों को पकड़ा नहीं है। घायल के परिजन बदहवास हैं और परिवार में हाहाकार मचा हुआ है।

(गौतम संदेश की खबरों से अपडेट रहने के लिए एंड्राइड एप अपने मोबाईल में इन्स्टॉल कर सकते हैं एवं गौतम संदेश को फेसबुक और ट्वीटर पर भी फ़ॉलो कर सकते हैं, साथ ही वीडियो देखने के लिए गौतम संदेश चैनल को सबस्क्राइब कर सकते हैं)

Leave a Reply