सांसद धर्मेन्द्र यादव ने हाई किया समाजवादी पार्टी का टैंपो

गुन्नौर में विशाल सम्मेलन को संबोधित करते सांसद धर्मेन्द्र यादव।
गुन्नौर में विशाल सम्मेलन को संबोधित करते सांसद धर्मेन्द्र यादव।

बदायूं लोकसभा क्षेत्र के लोकप्रिय सांसद धर्मेन्द्र यादव ने आज समाजवादी पार्टी का न सिर्फ टैंपो हाई किया, बल्कि कार्यकर्ता सम्मेलनों में उन्होंने बूथ स्तर पर मेहनत करने के निर्देश भी दिए। गुन्नौर, चंदौसी और बिलारी विधान सभा क्षेत्रों में आयोजित किये गये विशाल सम्मेलनों में उन्होंने सपा सरकार द्वारा कराये गये विकास कार्यों की चर्चा की, साथ ही केंद्र की भाजपा सरकार को नाकाम सिद्ध किया।

गुन्नौर विधान सभा क्षेत्र के विधायक रामखिलाड़ी सिंह यादव द्वारा आयोजित किये गये विशाल बूथ कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित करते हुए मुख्य अतिथि सांसद धर्मेन्द्र यादव ने कहा कि आने वाला समय भी सपा का ही होगा। बोले- मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने विकास और जनहित की इतनी योजनायें चलाई हैं, जिनसे प्रदेश और समाज के हर वर्ग का लाभ हो रहा है।

उन्होंने कहा कि कृषक दुर्घटना बीमा योजना, समाजवादी पेंशन योजना, एंबुलेंस सेवा, लैपटॉप वितरण योजना, मुफ्त सिंचाई, मुफ्त दवाई सहित तमाम ऐसी योजनायें हैं, जिनसे समाज का हर वर्ग लाभान्वित हो रहा है। बोले- नेता जी द्वारा जारी किये गये घोषणा पत्र में किये गये वादों को मुख्यमंत्री ने अक्षरशः पूरा कर दिया है, इसलिए प्रदेश में पुनः सपा की ही सरकार बनेगी।

उन्होंने केंद्र सरकार पर हमला करते हुए कहा कि भाजपा की सरकार ने ढाई साल में एक भी वादा पूरा नहीं किया है, सभी वादे झूठे साबित हो चुके हैं। सीमायें सुरक्षित नहीं हैं, काला धन भी नहीं आया और न ही लोगों को 15-15 लाख रूपये मिले। बोले- जब ढाई साल में भाजपा कुछ नहीं कर पाई है, तो अब आगे भी कुछ करने की उम्मीद नहीं है।

गुन्नौर में सांसद धर्मेन्द्र यादव का स्वागत करते स्थानीय नेता।
गुन्नौर में सांसद धर्मेन्द्र यादव का स्वागत करते स्थानीय नेता।

सम्मेलन में ग्राम्य विकास राज्यमंत्री ओमकार सिंह यादव ने कहा कि नेता जी और अखिलेश यादव को मजबूत करने के लिए अभी से चुनाव की तैयारी में जुट जायें, इससे पहले सांसद धर्मेन्द्र यादव का भव्य स्वागत किया गया। फूलमालाओं से लाद दिया गया एवं चांदी का मुकुट पहना कर उन्हें सम्मानित किया गया, इस अवसर पर गोपाल अग्रवाल, सोनम बाल्मीकि, बनवारी सिंह यादव, फिरोज खान, ऋषिपाल सिंह, डीके यादव, अखिलेश यादव, रामू यादव, अमित यादव, सोनू गोयल और सत्यवीर सिंह प्रमुख रूप से उपस्थित रहे।

चंदौसी में उपस्थित कार्यकर्ता।
चंदौसी में उपस्थित कार्यकर्ता।

सांसद धर्मेन्द्र यादव ने चंदौसी में आयोजित किये कार्यकर्ता सम्मेलन में भी प्रदेश सरकार द्वारा संचालित की जा रहीं विकास योजनाओं की चर्चा करते हुए कहा कि कार्यकर्ता योजनाओं की जानकारी जन-जन तक पहुंचायें और अखिलेश यादव को पुनः मुख्यमंत्री बनाने के लिए जुट जायें। उन्होंने यहाँ भी भाजपा की केंद्र सरकार पर जमकर हमला बोला।

बिलारी में उपस्थित कार्यकर्ता।
बिलारी में उपस्थित कार्यकर्ता।

ताबड़तोड़ दौरे के क्रम में सांसद धर्मेन्द्र यादव बिलारी विधान सभा क्षेत्र में पहुंचे और यहाँ भी विशाल कार्यकर्ता सम्मेलन को मुख्य अतिथि के रूप में संबोधित करते हुए कहा कि प्रदेश सरकार ने अल्पसंख्यकों के साथ समाज के हर वर्ग को लाभान्वित करने वाली योजनायें चला रखी हैं, जिससे समाज का हर वर्ग सपा से खुश है और इसीलिए पुनः सपा की ही सरकार बनेगी। उन्होंने भाजपा पर झूठे वादे करने का आरोप लगाते हुए केंद्र सरकार को नाकाम बताया।

संबंधित खबरें पढ़ने के लिए क्लिक करें लिंक

सांप्रदायिक सौहार्द के रखवाले विकास पुरुष सांसद का स्वागत

दातागंज क्षेत्र के सम्मेलन में नहीं पहुंचे नरेश-चेतना और अर्जुन

उपस्थिति दर्ज कराने को किया गया शेखूपुर क्षेत्र का सम्मेलन

प्रदेश में पुनः समाजवादी पार्टी की ही सरकार बनेगी: धर्मेन्द्र

धमकाने वाले सुधर जायें, वरना कार्यकर्ता सुधार देंगे: धर्मेन्द्र

मुस्लिमों के साथ हर वर्ग के लोग कर रहे सांसद की वाह-वाह

भव्य सम्मान समारोह देख कर अभिभूत हुए सांसद धर्मेन्द्र

Leave a Reply