आशिक व पत्नी बने हत्यारे, एक महिला का शव पेड़ पर मिला

पोस्टमार्टम हाउस पर शव को कपड़े से ढकता पुलिसकर्मी।
पोस्टमार्टम हाउस पर शव को कपड़े से ढकता पुलिसकर्मी।

बदायूं में क्राइम का ग्राफ रोज नये रिकॉर्ड बना रहा है। शनिवार को फिर अलग-अलग स्थानों पर हत्याओं की घटना प्रकाश में आई हैं। एक पत्नी ने आशिक, पिता व भाई की मदद से पति को मौत के घाट उतार दिया, वहीं एक महिला का शव पेड़ पर लटका मिला है, जिससे समूचे इलाके में दहशत का माहौल है।

पहली घटना अलापुर थाना क्षेत्र के गाँव उनौला झंडपुर की है। बताते हैं कि यहाँ की सीमा की शादी कुंवरगाँव थाना क्षेत्र के गाँव हरिनगला निवासी अर्जुन जाटव के साथ हुई थी। बताते हैं कि सीमा के विवाह पूर्व से ही अपने गाँव के कालीचरन से अवैध संबंध थे। दोनों अक्सर मिलते रहते थे और शारीरिक संबंध बनाते थे। बीती रात पति अर्जुन ने दोनों को आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ लिया, तो सीमा, कालीचरन और उसके ससुर व साले ने मिल कर अर्जुन की गला दबा कर हत्या कर दी। पुलिस ने सीमा गिरफ्तार कर ली है। दूसरी घटना कादरचौक थाना क्षेत्र के गाँव जरासी की है। गाँव के बाहर पेड़ पर लगभग 24 वर्षीय एक महिला की लाश लटकी मिली है, जिससे समूचे इलाके में दहशत का माहौल है।

पहचान पत्र का अगला भाग।
पहचान पत्र का अगला भाग।
पहचान पत्र का पिछला भाग।
पहचान पत्र का पिछला भाग।

शव के साथ एक पहचान पत्र मिला है, जिस पर संगीता लोमगा, पिता का नाम सोमनाथ लोमगा, आयू- 22 वर्ष, गाँव सेरेंगदा, जिला पश्चिमी सिंहभूम दर्ज है, जो झारखंड राज्य में बताया जा रहा है। पुलिस ने पंचनामा भर कर शव पोस्टमार्टम के लिए मुख्यालय भेज दिया है, लेकिन अभी पुलिस यह पता नहीं लगा पाई है कि महिला यहाँ कैसे पहुंची और उसे पेड़ पर किसने व क्यूं लटकाया?

अगवा कर दुष्कर्म के बाद यादवों पर बहनों की हत्या का आरोप

Leave a Reply