हिस्ट्रीशीटर बहनोई की हरकतों के चलते पत्नी की हत्या, खुद भी खाया जहर

घटना स्थल की ओर जाते एसएसपी महेंद्र सिंह यादव।

बदायूं जिले के कस्बा उझानी में शुक्रवार को ऐसी वारदात सामने आई कि हर कोई स्तब्ध रह गया। घटना के पीछे हिस्ट्रीशीटर रिश्तेदार की हरकत बताई जा रही है, लेकिन मुकदमें में ऐसा कुछ नहीं कहा गया है।

एक ब्लॉक प्रमुख के बेटे की शादी को लेकर गुरुवार रात में कस्बा वजीरगंज में महिला संगीत का कार्यक्रम आयोजित किया गया, जिसमें महिला ब्लॉक प्रमुख का भाई अपनी पत्नी के साथ पहुंचा। बताते हैं कि महिला ब्लॉक प्रमुख का हिस्ट्रीशीटर पति शराब के नशे में महिलाओं के बीच में घुस गया और साले की पत्नी के साथ डांस करने लगा। बहनोई के रिश्ते की शर्म के चलते महिला ने आपत्ति नहीं की, पर उसके पति को बहुत बुरा लगा, वह रात में ही पत्नी को लेकर अपने घर लौट गया।

बताते हैं कि उसने उझानी स्थित घर ले जाकर पत्नी की बेरहमी से मार लगाई, उसका गला भी दबाया एवं जहर खिला दिया, जिससे उसकी मौत हो गई, उसने स्वयं भी जहर खा लिया, लेकिन खुलासा तब हुआ, जब सुबह परिजनों ने देखा। आनन-फानन में उसे बरेली ले जाया गया, जहाँ उसका उपचार चल रहा है। घटना की सूचना पुलिस तक पहुंची, तो पुलिस विभाग में भी हड़कंप मच गया। एसएसपी महेंद्र सिंह यादव ने घटना स्थल का मुआयना कर अधीनस्थों को कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं।

उधर मृतका के मायके में खबर पहुंची, तो मथुरा स्थित छाता में कोहराम मच गया। मृतका के भाई ने पति, जेठ और सास के विरुद्ध बच्चे न होने के कारण हत्या करने का आरोप लगाया है। चरित्रहीन व हिस्ट्रीशीटर बहनोई की हरकतों के चलते साले का घर बर्बाद हो गया, जिससे घटना जिले भर में चर्चा का विषय बनी हुई है।

(गौतम संदेश की खबरों से अपडेट रहने के लिए एंड्राइड एप अपने मोबाईल में इन्स्टॉल कर सकते हैं एवं गौतम संदेश को फेसबुक और ट्वीटर पर भी फ़ॉलो कर सकते हैं)

Leave a Reply