तीस हजार में खरीद कर लाई गई महिला को जिंदा जलाया

तीस हजार में खरीद कर लाई गई महिला को जिंदा जलाया
तीस हजार में खरीद कर लाई गई महिला को जिंदा जलाया

पुलिस के अफसरों का सत्ताधारियों की चापलूसी करना ही मूल कार्य है, जिससे अपराधों का ग्राफ प्रति दिन और ऊपर उठ जाता है। जनता त्राहि-त्राहि कर रही है, लेकिन उसकी सुनने वाला तक कोई नहीं है। बात अगर सिर्फ महिलाओं की करें, तो महिलाओं की हालत और भी दयनीय होती जा रही है। एक महिला को पति ने ही जिंदा जला दिया। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है, लेकिन हत्यारोपी पति फरार है।

सनसनीखेज वारदात बदायूं जिले में स्थित उसहैत थाना क्षेत्र के गाँव ईश्वर नगला की है। बताते हैं कि यहाँ का निवासी शिव सिंह पन्द्रह दिन पूर्व कासगंज जिले से तीस हजार रूपये में अनीता नाम की एक महिला को खरीद कर लाया, जिससे उसने परंपरागत शादी भी की थी। बताते हैं कि सोमवार शाम दोनों के बीच किसी बात को लेकर विवाद हुआ, जिसके बाद शिव सिंह ने तेल छिड़क कर उसमें आग लगा दी, जिससे उसने चीखते-चिल्लाते हुए और तड़प-तड़प कर दम तोड़ दिया, तो शिव सिंह उसके शव को दफनाने लगा, इस बीच किसी तरह एसओ उसहैत कमलेश सिंह को सूचना मिल गई, तो उन्होंने शव बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने शिव सिंह के विरुद्ध नामजद मुकदमा दर्ज कर लिया है, लेकिन आरोपी शिव सिंह फरार है।

स्तब्ध कर देने वाली बात यह भी है कि जानवरों की तरह महिलाओं का बेचना जारी है, लेकिन पुलिस कुछ नहीं कर पा रही। इस प्रकरण में भी पुलिस बेचने वाले को खोजती नजर नहीं आ रही, जबकि इस घटना के द्वारा महिलाओं को बेचने वाले दलाल और गिरोह के सरगना तक पहुंचा जा सकता है।

यौन शोषण से तंग आकर किशोरी ने दी जान, आरोपी फरार

अब उझानी कोतवाली में हुई यौन शोषण की वारदात

अगवा कर दुष्कर्म के बाद यादवों पर बहनों की हत्या का आरोप

सिपाहियों ने किशोरी को उठाया और यौन शोषण कर छोड़ा

Leave a Reply