वजीरगंज में मुन्नालाल इंटर कॉलेज के शिक्षक ने छात्रों को बेरहमी से पीटा

छात्र की पीठ पर दिखते पिटाई के निशान।

बदायूं में जिलॉट स्कूल के शिक्षक द्वारा छात्र को पीटने का प्रकरण अभी थमा भी नहीं है, अब कस्बा वजीरगंज में भी छात्रों को बेरहमी से पीटने का प्रकरण सामने आया है। पीड़ित छात्रों के परिजनों ने शिक्षक के विरुद्ध थाने में तहरीर दे दी है। पुलिस प्रकरण की जांच कर रही है।

घटना कस्बा वजीरगंज स्थित मुन्नालाल इंटर कॉलेज की है, यहाँ तैनात शिक्षक ग्रीश चंद्र राठौर पर छात्रों को बेरहमी से पीटने का आरोप लगा है। शाहरुख व बंटू पाल मुन्नालाल इंटर कॉलेज में कक्षा- 9 के छात्र है। छात्रों का आरोप है कि वह शनिवार को क्लास में बैठ कर पढ़ रहे थे। क्लास में कॉलेज के शिक्षक ग्रीश चंद्र राठौर अचानक आ गये और यह कहते हुए पीटने लगे कि बहुत हीरो बनते हो, बाल बड़े रखते हो। छात्र कुछ समझ पाते, उससे पहले उन्होंने पिटाई शुरू कर दी। पिटाई से बचने को छात्रों ने भागने का भी प्रयास किया, लेकिन आरोप है कि शिक्षक ने चपरासी से हाथ पकड़वा लिए और फिर डंडों से बेरहमी से पीटते रहे।

आरोप है कि पीटने के बाद शिक्षक ने छात्र बंटू पाल का कॉलेज से रजिस्ट्रेशन भी निरस्त करा दिया, वहीं दूसरे छात्र शाहरुख को गाली देकर कॉलेज से भगा दिया। पीड़ित छात्रों ने घर आकर परिजनों को घटना की जानकारी दी, गुस्साये परिजन कॉलेज में पहुंच गये, तो उनके साथ भी अशोभनीय व्यवहार किया गया, जिसके बाद परिजनों ने थाने जाकर तहरीर दे दी और पुलिस से आरोपी शिक्षक के विरुद्ध कार्रवाई करने की मांग की। उपनिरीक्षक राजीव कुमार ने बताया कि प्रकरण की जांच की जा रही है।

(गौतम संदेश की खबरों से अपडेट रहने के लिए एंड्राइड एप अपने मोबाईल में इन्स्टॉल कर सकते हैं एवं गौतम संदेश को फेसबुक और ट्वीटर पर भी फ़ॉलो कर सकते हैं, साथ ही वीडियो देखने के लिए गौतम संदेश चैनल को सबस्क्राइब कर सकते हैं)

Leave a Reply