मंगला देवी मंदिर परिसर में विधायक ने रखी रैन बसेरा की आधारशिला

हवन-पूजन कर रैन बसेरा की आधारशिला रखते विधायक महेश चंद्र गुप्ता।

बदायूं विधान सभा क्षेत्र के लोकप्रिय भाजपा विधायक महेश चंद्र गुप्ता ने आज वजीरगंज क्षेत्र के लोगों की वर्षों पुरानी मांग पूरी कर दी, जिससे क्षेत्र के लोग झूम उठे हैं। रैन बसेरा की आधारशिला रखने और आरओ सिस्टम लगने से वजीरगंज और क्षेत्र की जनता विधायक की जय-जयकार कर रही है।

शहर विधायक महेश चंद्र गुप्ता ने सोमवार को वजीरगंज के मंगला देवी मंदिर में 55 लाख रुपए की कीमत से बनने वाले रैन बसेरा भवन की आधारशिला रखी। विधायक ने मंदिर प्रांगण में आरओ सिस्टम लगवाकर उसका आज शुभारंभ भी किया। भाजपा विधायक महेश चंद्र गुप्ता ने मंगला देवी मंदिर परिसर में वैदिक मंत्रोच्चारण के साथ रैन बसेरा की आधारशिला रखी और रैन बसेरा निर्माण कार्य का शिलान्यास भी किया। इसके अलावा मंदिर के द्वार पर तीन लाख कीमत के आरओ सिस्टम का विधायक ने फीता काटकर शुभारंभ किया, जिससे भीषण गर्मी में भक्तों और जनता को बड़ी राहत मिलेगी।

विधायक के जनहितकारी निर्णय से खुश सैकड़ों लोगों ने विधायक महेश चंद्र गुप्ता को फूल-मालाओं से लाद दिया और उनकी जमकर जय-जयकार की, इस दौरान आयोजित समारोह में विधायक श्री गुप्ता नेस्वयं को जनता का सेवक बताते हुए कहा कि 115 विधान सभा क्षेत्र को अपनी माता का दर्जा दिया। उन्होंने कहा कि अब तक विकास से अछूते रहे वजीरगंज में अब चहुंमुखी विकास होगा। बता दें कि पिछली सरकार में मंदिर परिसर में रैन बसेरा नहीं बनने दिया था, जिससे जनता ने भी प्रतिष्ठा का प्रश्न बना लिया था। कार्यक्रम में अशोक भारती, अंकित मौर्य, राहुल वार्ष्णेय, ईओ शिवलाल राम, शोयब खां, राजीव जैकी, दीपेश वार्ष्णेय, ज्ञानेंद्र वर्मा, जय वार्ष्णेय और सुधीर श्रीवास्तव सहित सैकड़ों लोग मौजूद रहे।

(गौतम संदेश की खबरों से अपडेट रहने के लिए एंड्राइड एप अपने मोबाईल में इन्स्टॉल कर सकते हैं एवं गौतम संदेश को फेसबुक और ट्वीटर पर भी फ़ॉलो कर सकते हैं)

Leave a Reply