आबिद रजा के दबाव में हिन्दुओं को नहीं दी गईं पर्चियां, गड्ढे से बरामद

बाला जी मंदिर के पास गड्ढे में पड़ीं मतदाता पर्चियां।

बदायूं विधान सभा क्षेत्र के बीएलओ ने एक वर्ग के मतदाताओं को मतदाता पर्चियां नहीं बांटीं, साथ ही पर्चियां शहर से दूर गड्ढे में फेंक दीं। भाजपा प्रत्याशी के एजेंट ने भारत निर्वाचन आयोग से शिकायत की है। सूचना मिलते ही प्रशासन में हड़कंप मच गया। घटना चर्चा का विषय बनी हुई है।

भाजपा प्रत्याशी महेश चन्द्र गुप्ता के चुनाव अभिकर्ता जितेन्द्र गुप्ता ने भारत निर्वाचन आयोग और जिला निर्वाचन अधिकारी को भेजी गई शिकायत में सपा प्रत्याशी आबिद रजा पर आरोप लगाया है कि उन्होंने सत्ता के प्रभाव में अफसरों और कर्मचारियों का दुरूपयोग किया। आरोप है कि आबिद रजा ने क्षेत्र के बीएलओ को अपने कार्यालय में बुला कर डराया, धमकाया और प्रलोभन दिया, जिसकी शिकायत प्रेक्षक से की गई, तो मजिस्ट्रेट मौके पर पहुंचे, लेकिन उन्होंने दबाव के चलते कोई कार्रवाई नहीं की।

जितेन्द्र गुप्ता का आरोप है कि दबाव के चलते हिंदू मतदाताओं की पर्चियां नहीं बांटीं गईं और उझानी रोड पर स्थित बाला जी मंदिर के पास गड्ढे में फेंक दी गईं, जिससे तमाम मतदाता मतदान करने से वंचित रह गये। जितेन्द्र गुप्ता ने भारत निर्वाचन आयोग और जिला निर्वाचन अधिकारी से लिखित शिकायत कर बीएलओ के विरुद्ध कड़ी कार्रवाई कराने की मांग की है।

यहाँ बता दें कि गड्ढे में पर्चियां पड़े होने की भनक प्रशासनिक अफसरों को लगी, तो हड़कंप मच गया। आनन-फानन में तहसीलदार टीम के साथ मौके पर पहुंच गये और पर्चियां उठा लाये। बताते हैं कि संबंधित पर्चियां भाग संख्या- 142 की हैं, जहाँ पर्चियां बांटने की जिम्मेदारी मुजस्सीम बी. की थी।

(गौतम संदेश की खबरों से अपडेट रहने के लिए एंड्राइड एप अपने मोबाईल में इन्स्टॉल कर सकते हैं एवं गौतम संदेश को फेसबुक और ट्वीटर पर भी फ़ॉलो कर सकते हैं)

संबंधित खबर पढ़ने के लिए क्लिक करें लिंक

बुधवार को हुए बवाल में मुकदमा, पूर्व विधायक और पूर्व दर्जा राज्यमंत्री नामजद

मतदान केन्द्रों के बाहर बवाल, पूर्व विधायक को बनाया बंधक, गाड़ी तोड़ी

गड्ढे में पड़ीं पर्चियों को जमा करते तहसीलदार को देखने के लिए वीडियो पर क्लिक करें

Leave a Reply