वकील पिता-पुत्रों ने चालक को पीटा, फिर चालकों ने उन्हें पीटा

भीड़ पर हमला करता एक वकील।
भीड़ पर हमला करता एक वकील।

बदायूं जिले के कप्तान सुनील कुमार सक्सेना विशेष रूप से दबंगों पर कार्रवाई करा रहे हैं, साथ ही उन्होंने कार्यभार ग्रहण करते ही लाबेला चौक से कार्रवाई शुरू की थी, लेकिन आज लाबेला चौक पर दबंग पिता-पुत्रों ने कानून की धज्जियां उड़ा दीं। दबंग पिता-पुत्र वकील बताये जा रहे हैं।

बताते हैं कि शाम को महेंद्र यादव, उनके बेटे हरेन्द्र और महेंद्र कचहरी से घर लौट रहे थे, तभी लाबेला चौक के पास उनकी बाइक ट्रक से छू गई, इसी पर तीनों पिता-पुत्र ने ट्रक के चालक की बेरहमी से पिटाई लगा दी। न सिर्फ बेल्ट से मारा, बल्कि जमीन से ईंट उठा कर उसका चेहरा कुचलने का प्रयास किया, जिससे हर राहगीर त्राहि-त्राहि कर उठा।

इस बीच चालक सहसवान निवासी अंसार को पीटने की खबर पास में ही स्थित ट्रांसपोर्ट पर पहुंच गई, तो वहां से तमाम लोग घटना स्थल पर पहुंच गये। तीनों पिता-पुत्र ने उन पर भी हमला बोल दिया, तो भीड़ ने भी उनकी जमकर पिटाई लगा दी। समूचा घटनाक्रम आधा घंटे से भी अधिक देर तक चला, लेकिन दबंग दल नहीं आया।

सूचना पर सिविल थाना पुलिस पहुंची, तो पुलिस ने तीनों पिता-पुत्र को भीड़ से छुड़ाया और थाने ले गई, साथ ही घायल चालक को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। चालक ने थाने में तहरीर दे दी है।

संबंधित खबर पढ़ने के लिए क्लिक करें लिंक

कह देना जाकर कि शहर में सुनील सक्सेना आ गया है

देखने के लिए वीडियो पर क्लिक करें

Leave a Reply