दोषियों के विरुद्ध कार्रवाई कराते हुए सिसरका की भूमि मुक्त करायेंगे: रामू

विश्व हिंदू महासंघ की नवगठित कार्यकारिणी।

बदायूं में विश्व हिंदू महासंघ के जिला अध्यक्ष रामू ठाकुर का भव्य स्वागत किया गया। रामू ठाकुर ने पदाधिकारियों की घोषणा करते हुए सिसरका कांड को भी उछाला।

मंगलबार को जिलाधिकारी के आवास के निकट विश्व हिंदू महासंघ के बरेली मंडल प्रभारी पप्पू पहलवान व राजीव कुमार गुप्ता व धर्मांचार्य गुरुनाथ गोरखपुर के बरेली मंडल अध्यक्ष विनोद महाराज की अध्यक्षता में जिला बदायूं की नवीन कार्यकारिणी का गठन किया गया। विपिन चौहान उर्फ रामू भईया को जिला अध्यक्ष, कुलदीप शर्मा को जिला उपाध्यक्ष, तनवीर सिंह टिंकल को जिला मंत्री व विशेष कुमार को तहसील अध्यक्ष बिसौली, अनुज मिश्रको नगर अध्यक्ष बदायूं, सूरवीर को बदायूं विधान सभा क्षेत्र का अध्यक्ष मनोनीत किया गया, इस अवसर पर नवनियुक्त जिला अध्यक्ष विपिन चौहान उर्फ रामू ठाकुर का कार्यकर्ताओं ने भव्य स्वागत किया। कुलदीप, सुनील साहू, दिनेश साहू, मोहित साहू, राम सिंह, विरेंद्र मौर्य, अनुज शाक्य, आयुष सक्सेना, अनूप मिश्रा, अंशु मिश्रा, आशीष सक्सेना, पंकज सिंह और सुधीर कुमार कश्यप सहित तमाम लोग मौजूद रहे। रामू ठाकुर ने सिसरका प्रकरण को भी उछाला और दोषियों के विरुद्ध कार्रवाही के साथ भूमि को मुक्त कराने की बात कही।

उल्लेखनीय है कि फैजगंज बेहटा थाना क्षेत्र के गाँव सिसरका में मस्जिद और मदरसा को लेकर विवाद उत्पन्न हो गया था, जिसको लेकर गाँव पुलिस व पीएसी तैनात करनी पड़ी थी। प्रकरण को लेकर वीएचपी नेत्री साध्वी प्राची भी आई थीं।

(गौतम संदेश की खबरों से अपडेट रहने के लिए एंड्राइड एप अपने मोबाईल में इन्स्टॉल कर सकते हैं एवं गौतम संदेश को फेसबुक और ट्वीटर पर भी फ़ॉलो कर सकते हैं)

संबंधित खबर पढ़ने के लिए क्लिक करें लिंक

तलाक से बचना है, तो हिंदू लड़कों से आईलवयू बोल कर शादी कर लो: प्राची

पदाधिकारियों की घोषणा का वीडियो देखें

Leave a Reply