गुरमेहर कौर का कार के अंदर हॉट डांस करता हुआ वीडियो वायरल

इसी फोटो को लेकर विवादों में पड़ गई गुरमेहर कौर।

सोशल साइट्स पर एक वीडियो शेयर किया जा रहा है, जिसमें शहीद कैप्टन मनदीप सिंह की विवादित बेटी गुरमेहर कौर बताई जा रही है। वीडियो चर्चा का विषय बना हुआ, साथ ही वीडियो को लेकर तरह-तरह के कमेन्ट किये जा रहे हैं।

सोशल साइट्स पर शेयर किये जा रहे वीडियो में कुछ लड़के-लड़कियां नजर आ रहे हैं, जो रोड पर दौड़ती कार में मस्ती करते दिख रहे हैं। तेज आवाज में नुसरत फतेह अली खां का तेरी रश्क-ए-कमर तूने पहली नजर जब नजर से मिलाई तो मजा आ गया, बर्क सी गिर गई काम ही कर गई आग ऐसी लगाई मजा आ गया … कलाम बज रहा है और एक लड़की साथ में गाते हुए हॉट अंदाज में डांस करती नजर आ रही है, इस बीच एक मिनरल वाटर की बोतल भी दिखाई दे रही है, जिसमें पानी जैसा रंग नहीं है, वह बीयर या वाइन हो सकती है, इस वीडियो में सबसे ज्यादा मस्ती कर रही लड़की गुरमेहर कौर बताई जा रही है, जिसको लेकर कई तरह के भद्दे कमेन्ट किये जा रहे हैं। हाल-फिलहाल गुरमेहर कौर चर्चाओं में है, सो यह वीडियो भी चर्चा का विषय बना हुआ है।

उक्त वीडियो के संबंध में गौतम संदेश ने छानबीन की, तो ज्ञात हुआ कि यह वीडियो यूट्यूब पर 2 अगस्त 2016 से है। कार की स्टेयरिंग दूसरी दिशा में है, जिससे स्पष्ट है कि वीडियो भारत की नहीं है। कार में सवार लोग कौन हैं, इस बारे में पता नहीं चल पा रहा है। यहाँ यह भी बता दें कि शहीद कैप्टन मनदीप सिंह की बेटी गुरमेहर कौर दिल्ली के लेडी श्रीराम कॉलेज में पढ़ती हैं, इसने 22 फरवरी, 2017 को फेसबुक पर अपनी प्रोफाइल पिक्चर बदली थी, जिस पर कुछ ऐसा लिखा था कि विवाद शुरू हो गया और फिर विवाद में कई चर्चित चेहरे सम्मलित होते चले गये, जिससे देश में हाल-फिलहाल गुरमेहर कौर चर्चा का विषय बनी हुई है।

(गौतम संदेश की खबरों से अपडेट रहने के लिए एंड्राइड एप अपने मोबाईल में इन्स्टॉल कर सकते हैं एवं गौतम संदेश को फेसबुक और ट्वीटर पर भी फ़ॉलो कर सकते हैं)

Leave a Reply