जमीन से दबंगों का अवैध कब्जा न हटने पर मोबाइल टॉवर पर चढ़ गया पीड़ित

टॉवर पर चढ़ा पीड़ित।

बदायूं जिले में भ्रष्टाचार और लापरवाही इस हद तक बढ़ गई है कि अब आम आदमी को छोटी-छोटी समस्याओं के लिए भी जान की बाजी लगानी पड़ रही है। जमीन पर दबंगों ने अवैध कब्जा कर रखा है, जिसे कब्जा मुक्त कराने की गुहार लगाते-लगाते पीड़ित थक गया, तो जान देने के उद्देश्य से मोबाइल टॉवर पर चढ़ गया, जिसकी सूचना मिलने पर पुलिस-प्रशासन में हड़कंप मच गया।

घटना सिविल लाइन्स थाना क्षेत्र के गांव शेखूपुर की है, यहाँ के निवासी अभिषेक पाठक की जमीन पर गाँव के ही कुछ दबंगों ने अवैध कब्जा कर लिया है, जिसकी शिकायत पीड़ित ने जिले के पुलिस और प्रशासनिक अधिकारियों से की, पर उसकी शिकायत पर कोई सुनवाई नहीं हुई, इससे वह इस हद तक दुखी हो गया कि आज सुबह जान देने के उद्देश्य से मोबाइल के टॉवर पर चढ़ गया। अशोक के टॉवर पर चढ़ते ही मौके पर सैकड़ों लोग जमा हो गये और उसके नीचे उतरने की गुहार लगाने लगे, लेकिन वह टॉवर से नीचे नहीं उतरा।

पीड़ित अशोक कह रहा था कि जब उसे न्याय नहीं मिल सकता, वह पीड़ित करने वालों को दंडित नहीं करा सकता, तो उसका जीना भी निरर्थक है। अशोक के टॉवर पर चढ़ने की सूचना पुलिस और प्रशासन के अफसरों को मिली, तो हड़कंप मच गया। मौके पर पहुंचे अफसरों ने पीड़ित अशोक को आश्वस्त किया कि उसे न्याय दिलाया जायेगा, तो वह टॉवर से नीचे उतर आया, जिसके बाद लोगों ने राहत की सांस ली। घटना चर्चा का विषय बनी हुई है।

(गौतम संदेश की खबरों से अपडेट रहने के लिए एंड्राइड एप अपने मोबाईल में इन्स्टॉल कर सकते हैं एवं गौतम संदेश को फेसबुक और ट्वीटर पर भी फ़ॉलो कर सकते हैं)

देखने के लिए वीडियो पर क्लिक करें

Leave a Reply