अशोका हॉस्पिटल का पंजीकरण निरस्त, सीएमओ बेपरवाह

 डॉ. अशोक कुमार वर्मा
डॉ. अशोक कुमार वर्मा

बदायूं के अशोका हॉस्पिटल का पंजीकरण निरस्त कर दिया गया है। आदेश बदायूं पहुंच गया है, लेकिन सीएमओ आदेश को दबाये बैठे हैं, साथ ही हॉस्पिटल को सील कराने में जिलाधिकारी भी रूचि नहीं ले रहे हैं। हालाँकि हाल-फिलहाल हॉस्पिटल में मरीज नहीं देखे जा रहे हैं।

उल्लेखनीय है कि पिछले दिनों पंजीकरण में रिश्वत लेने का प्रकरण उछला था, जिसमें डॉ. अशोक कुमार वर्मा के डायरेक्टर के समक्ष बयान दर्ज हुए, साथ ही आरोपी सीएमओ दीपक सक्सेना ने जवाब में कहा था कि अशोका हॉस्पिटल डॉ. अशोक कुमार वर्मा के नाम पर नहीं, बल्कि उनकी पत्नी के नाम पर पंजीकृत है, जो योग्य नहीं है एवं हॉस्पिटल का स्टाफ अप्रशिक्षित है, इस पर डायरेक्टर ने अशोका हॉस्पिटल का पंजीकरण निरस्त करने का आदेश पारित कर दिया।

सूत्रों का कहना है आदेश सीएमओ को मिल गया है, लेकिन वे आदेश को दबाये बैठे हैं। सूत्रों का कहना है कि आदेश की प्रति जिलाधिकारी को भी भेजी गई है, लेकिन वे भी हॉस्पिटल को सील कराने में रूचि नहीं ले रहे हैं। सूत्रों का यह भी कहना है कि डॉ. अशोक कुमार वर्मा परिवार के साथ विदेश घूमने गये हैं, जिससे हाल-फिलहाल हॉस्पिटल में मरीज नहीं देखे जा रहे हैं।

संबंधित खबर पढ़ने के लिए क्लिक करें लिंक

अशोका हॉस्पीटल में महिला की मौत पर हंगामा, तोड़फोड़

डॉक्टर की लापरवाही से बुजुर्ग महिला की मौत, हंगामा

कुख्यात अपराधी बबलू श्रीवास्तव के भांजे पर मुकदमा

Leave a Reply