सपा विधायक बोला कि भो … के तेरी मां … दूंगा, बहन के …

विधायक नवाब जान खां
विधायक नवाब जान खां

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने हाल ही में आयोजित की गई बैठक में शीर्ष अफसरों को आम जनता के साथ व्यवहार सुधारने की हिदायत दी थी, लेकिन अफसरों की तो बात ही छोड़िये, उनके अपने विधायक ही फजीहत करा रहे हैं। एक ऑडियो वायरल हुआ है, जिसमें सपा विधायक नवाब जान खान एक व्यक्ति को न सिर्फ हड़का रहे हैं, बल्कि उसे माँ-बहन की गालियाँ तक दे रहे हैं।

मुरादाबाद जिले के विधान सभा क्षेत्र ठाकुरद्वारा से उपचुनाव में समाजवादी पार्टी से नवाब जान खां विधायक चुने गये थे, वे कद्दावर नेता आजम खां के चहेते बताये जाते हैं, उन पर मनमानी करने के आरोप लगते रहते हैं। एक ऑडियो वायरल हुआ है, जिसमें वे एक व्यक्ति को माँ … बहन … तक की गालियाँ दे रहे हैं। बताते हैं कि उनके क्षेत्र का एक व्यक्ति बाजारों में आटा बेचने का काम करता है, उसका आटा काशीपुर बैरियर पर पकड़ लिया गया, जिसे छुड़वाने के लिए उसने फोन किया, तो उसे माँ … बहन … की गालियों के साथ धमकी तक देने लगे।

बताते हैं कि हाल ही में उन्होंने एक एसओ को जमकर हड़काया था। अवैध तरीके से गाड़ियाँ कटवाने और स्लाटर हाउस चलवाने के आरोप भी उन पर लगते रहे हैं। अब आम आदमी के साथ अभद्र व्यवहार करने का ऑडियो वायरल हुआ है, जिससे न सिर्फ नवाब जान खां की, बल्कि समाजवादी पार्टी और सरकार तक की फजीहत हो रही है। यहाँ बता दें कि इससे पहले भी कई जनप्रतिनिधियों के ऐसे ही ऑडियो वायरल हो चुके हैं, साथ ही खराब छवि और गंभीर आरोपों के चलते मुख्यमंत्री ने आज ही दो मंत्रियों को बर्खास्त किया है, ऐसे में विशेष ध्यान देने की बात यही है कि मुख्यमंत्री नवाब जान खां की हरकत पर क्या निर्णय लेते हैं?

संबंधित खबरें पढ़ने के लिए क्लिक करें लिंक

विवादित मंत्री राममूर्ति वर्मा ने दारोगा को दी माँ की गाली

डीएम को कुत्ता कहने वाले मंत्री को सीएम ने किया बर्खास्त

डीजीपी मेरा है … अहीर दरोगा की माँ की … बहन की …

हम सरकार हैं … गत बना दूंगी … तू ध्यान रखेगा: अनीता

ऑडियो सुनने के लिए आइकन पर क्लिक करें

Leave a Reply