बाइक सवार बदमाशों ने दाल व्यापारी, पत्नी और बेटे को उतारा मौत के घाट

घटना स्थल पर पड़े पति-पत्नी के शव।

सीतापुर में कुछ देर पहले लुटेरों ने हृदय विदारक घटना को अंजाम दे दिया। रूपये छीनने को लेकर दाल व्यापारी को बदमाशों ने गोली मार दी। गोली की आवाज सुन कर आई पत्नी और बेटे को भी बदमाशों ने मौत के घाट उतार दिया। अफरा-तफरी और हाहाकार मचा हुआ है।

बताते हैं कि सुनील जायसवाल नाम के व्यापारी का राजा बाजार में दाल का व्यवसाय है। व्यापारी प्रतिष्ठान को बंद कर करीब नौ बजे घर पहुंचा, तभी घात लगाये बदमाशों ने रूपये छीनने का प्रयास किया। व्यापारी ने विरोध किया, तो बदमाशों ने व्यापारी को गोली मार दी। शोर होने पर घर के अंदर से पत्नी कामिनी जायसवाल आ गईं, तो बदमाशों ने उन्हें भी गोली मार दी। शोर और गोली की आवाज सुन कर बेटा ऋतिक भी घर से बाहर आ गया और वह बदमाशों की ओर दौड़ा, तो बेखौफ बदमाशों ने उसे भी मौत के घाट उतार दिया। जघन्य वारदात को अंजाम देकर बाइक सवार बदमाश आसानी से फरार हो गये।

घटना की खबर जैसे ही फैली, वैसे ही हाहाकार मच गया। मोहल्ले में अफरा-तफरी मच गई। तमाम व्यापारी मौके पर पहुंच गये। जो भी घटना के संबंध में सुन रहा है, वह स्तब्ध है और घटना स्थल की ओर दौड़ रहा है। पुलिस विभाग में भी हड़कंप मच गया है। शीर्ष अफसर घटनाक्रम पर नजर जमाए हुए हैं। बदमाशों को पकड़ने के उद्देश्य से पुलिस को एलर्ट कर दिया गया है।

(गौतम संदेश की खबरों से अपडेट रहने के लिए एंड्राइड एप अपने मोबाईल में इन्स्टॉल कर सकते हैं एवं गौतम संदेश को फेसबुक और ट्वीटर पर भी फ़ॉलो कर सकते हैं)

Leave a Reply