विधायक और कार्यकर्ता को मुख्यमंत्री ने दिया बराबर सम्मान

दिवंगत विधायक हाजी इरफान के यहाँ पहुंचे मुख्यमंत्री अखिलेश यादव व सांसद धर्मेन्द्र यादव।
दिवंगत विधायक हाजी इरफान के यहाँ पहुंचे मुख्यमंत्री अखिलेश यादव व सांसद धर्मेन्द्र यादव।

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव शनिवार को दिवंगत केपी सिंह और दिवंगत विधायक हाजी इरफान के घर गये और श्रद्धांजलि अर्पित कर शोक ग्रस्त परिजनों को सांत्वना दी। विधायक के साथ कार्यकर्ता के परिवार को भी अहमियत देने के कारण मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की आम जनता खुल कर प्रशंसा करती नजर आ रही है।

मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने संभल में दिवंगत केपी सिंह के परिजनों को सांत्वना देते हुए कहा कि बच्चों की शिक्षा और परिवार की आर्थिक समस्याओं का पूरा ध्यान रखा जायेगा। मुख्यमंत्री दिवंगत विधायक हाजी इरफान के यहाँ भी गये और परिजनों को ढांढस बंधाते हुए गहरा दुःख व्यक्त किया।

बिलारी स्थित मोहम्मद अली जौहर एमआई इंटर कॉलेज में उन्होंने शोक ग्रस्त लोगों को संबोधित करते हुए दिवंगत विधायक हाजी इरफान की यादें बांटी, साथ ही कहा कि उनके अधूरे कार्यों को पूरा किया जायेगा, इस दौरान सांसद धर्मेन्द्र यादव व राज्यमंत्री अभिषेक मिश्रा के साथ अन्य तमाम जनप्रतिनिधि व वरिष्ठ प्रशासनिक अफसर भी मौजूद रहे।

दिवंगत केपी सिंह के परिवार के साथ मुख्यमंत्री अखिलेश यादव व सांसद धर्मेन्द्र यादव।
दिवंगत केपी सिंह के परिवार के साथ मुख्यमंत्री अखिलेश यादव व सांसद धर्मेन्द्र यादव।

दिवंगत विधायक के साथ कार्यकर्ता को भी बराबर सम्मान देने के कारण मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की क्षेत्र की जनता प्रशंसा करती नजर आ रही है। यहाँ यह भी बता दें कि गुरूवार को बदायूं में मुजरिया-कछला मार्ग पर सैफई जाते समय बिलारी क्षेत्र के विधायक हाजी इरफान की गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त हो गई थी, जिसमें सवार केपी सिंह की मौके पर एवं विधायक हाजी इरफान की बरेली में मृत्यु हो गई थी।

संबंधित खबरें पढ़ने के लिए क्लिक करें लिंक

ऑक्सीजन होती, तो भी नहीं बचते विधायक इरफान

हाजी इरफान की मृत्यु की होगी जाँच, सीएम जायेंगे घर

सड़क हादसे में घायल हुए विधायक हाजी इरफान की मौत

आदित्य की शादी में जा रहे विधायक की गाड़ी पलटी, दो मरे

दाढ़ी और टोपी देख कर मार दिए विधायक इरफान: आबिद

Leave a Reply