आवागमन व्यवस्था दुरुस्त करने को सड़क पर उतरे एएसपी

एक व्यापारी को चेताते एएसपी (सिटी) अनिल कुमार यादव।
एक व्यापारी को चेताते एएसपी (सिटी) अनिल कुमार यादव।

बदायूं शहर की आवागमन व्यवस्था को अनट्रेंड टैंपों चालकों और सड़क कब्जाने वाले व्यापरियों ने ध्वस्त कर रखा है। नागरिकों की सुविधा के लिए एएसपी (सिटी) और नगर मजिस्ट्रेट दल-बल के साथ आज स्वयं सड़क पर उतर आये। उन्होंने सड़क कब्जाने वालों का सामान उठवाया, चालान कटवाया, साथ ही कड़ी चेतावनी भी दी।

बदायूं में बड़ी रेल लाइन आने के बाद बड़ी संख्या में टैंपों खरीदे गये हैं, साथ ही चार सौ से अधिक ई-रिक्शा भी आये हैं, जिनके चलते शहर की आवागमन व्यवस्था ध्वस्त हो गई है, इस समस्या को सड़क कब्जाने वाले व्यापारियों ने असहनीय बना दिया है। दीपावली के चलते अधिकाँश व्यापारियों ने सामान सड़क तक रख लिया है, जिससे नागरिकों को और अधिक परेशानी हो रही है।

समस्या एएसपी (सिटी) अनिल कुमार यादव के संज्ञान में पहुंची, तो वे सिविल लाइन और कोतवाली पुलिस के साथ बड़ी संख्या में पुलिस बल लेकर स्वयं सड़क पर उतर आये, उनके साथ नगर मजिस्ट्रेट भी रहे। सड़क पर भ्रमण कर दुकानदारों का सामान हटवाया, कईयों का चालान भी कटवाया, साथ ही कड़ी चेतावनी भी कि भविष्य में सड़क पर सामान न रखें एवं कहीं भी पार्किंग करने वालों को भी चेताया, जिससे बाजार में हड़कंप मचा रहा।

Leave a Reply