जिले भर में चोरों का आतंक, 12 लाख की चोरी से सदमे में है पूरा परिवार

पुलिस को घटना के बारे में बताता पीड़ित।

बदायूं जिले में कानून व्यवस्था को लेकर हालात सुधर नहीं पा रहे हैं। पुलिस अपराधियों पर हावी नहीं हो पा रही है, जिससे आपराधिक वारदातें थम नहीं पा रही हैं। बिजली जाने पर पति-पत्नी टहलने चले गये, वे कुछ देर बाद लौटे, तो बर्बाद हो चुके थे। चोर 12 लाख से अधिक की चोरी कर फरार हो चुके थे। पूरा परिवार अवसाद में है। पुलिस अभी तक चोरों को खोज नहीं पाई है।

घटना उझानी कोतवाली क्षेत्र के गाँव हजरतगंज की है, यहाँ के प्रदीप कुमार सिंह का कहना है कि 30 मई की रात में करीब 11: 30 बजे बिजली चली गई, तो वे पत्नी के साथ घर के पीछे घूमने चले गये। पिता, बेटा और बेटी छत पर सो रहे थे, वे कुछ देर बाद लौट कर आये, तो दंग रह गये, उनके कमरे और अलमारियों को चोरों ने खंगाल लिया था, जिसमें डेढ़ लाख की नकदी सहित करीब 11 लाख के सोने के गहने थे। पीड़ित ने तत्काल डायल- 100 को सूचित किया, तो पुलिस ने मौका मुआयना कर लिया, लेकिन चोरों को नहीं खोज पाई।

पीड़ित ने कोतवाली में तहरीर दे दी है। कोतवाली पुलिस भी अभी तक चोरों का पता नहीं लगा पाई है। नकदी और गहने चोरी होने से पूरा परिवार सदमे में है, साथ ही आसपास के लोग भी दहशत में हैं, इसी तरह थाना उघैती क्षेत्र में चोर आतंक मचाये हुए हैं।

(गौतम संदेश की खबरों से अपडेट रहने के लिए एंड्राइड एप अपने मोबाईल में इन्स्टॉल कर सकते हैं एवं गौतम संदेश को फेसबुक और ट्वीटर पर भी फ़ॉलो कर सकते हैं)

Leave a Reply