ज्वैलर्स के शोरूम से गहने चुरा कर चोर फरार, सीसीटीवी में कैद हुई घटना

चोर का हाथ पकड़े हुए ज्वैलर्स।

बदायूं जिले में चोरों, ठगों और बदमाशों के हौसले निरंतर बढ़ते जा रहे हैं। जिले की कोई दिशा ऐसी नहीं है, जहाँ अपराधी सक्रिय न हों, लेकिन पुलिस कुछ नहीं कर पा रही है। सड़क पर लूट और झपटमारी की घटनायें न रुकने से शोरूम के अंदर तक अपराधी घुसने का दुस्साहस करने लगे हैं। ज्वैलर्स के शोरूम से लॉकेट लेकर एक चोर फरार हो गया। पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो चुकी है।

दुस्साहसिक वारदात सदर कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला टिकटगंज की है, यहाँ कनक ज्वैलर्स नाम का मणिकांत का शोरूम है, जिसमें गहने खरीदने के बहाने एक चोर पहुंचा और गहने दिखाने को कहा। सामान्य ग्राहकों की तरह चोर को शोरूम का स्वामी गहने दिखाता रहा, इस दौरान चोर ने रुमाल के सहारे एक लॉकेट जेब में रख लिया, जिस पर आसपास बैठे लोगों की भी नजर नहीं पड़ी, पर सीसीटीवी के द्वारा मणिकांत के बेटे ने यह सब देख लिया।

बेटे ने बाहर आकर चोर का हाथ पकड़ना चाहा, तो वह सतर्क हो गया और हाथ छुड़ा कर शोरूम के बाहर भाग गया। शोरूम में बैठे ग्राहक चौंक गये और कुछ देर के लिए अफरा-तफरी मच गई। चोर को खोजने का प्रयास किया गया, लेकिन वह हाथ नहीं आया। घटना की सूचना पुलिस को दे दी गई है, जो सीसीटीवी के आधार पर चोर को खोजने में जुटी हुई है। लॉकेट की कीमत 90 हजार रूपये बताई जा रही है।

(गौतम संदेश की खबरों से अपडेट रहने के लिए एंड्राइड एप अपने मोबाईल में इन्स्टॉल कर सकते हैं एवं गौतम संदेश को फेसबुक और ट्वीटर पर भी फ़ॉलो कर सकते हैं)

घटना देखने के लिए वीडियो पर क्लिक करें

Leave a Reply