शराब पीते समय एसओजी के सिपाही ने युवक को गोली मारी

शराब पीते समय हुए विवाद में एसओजी के सिपाही ने युवक को गोली मारी
शराब पीते समय हुए विवाद में एसओजी के सिपाही ने युवक को गोली मारी

शराब के ठेके की कैंटीन में नोंक-झोंक होने पर एसओजी के एक सिपाही ने एक युवक में गोलियां दाग दीं। हालत गंभीर होने के कारण प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल से युवक को बरेली के लिए रेफर कर दिया गया है। पुलिस घटना को दबाने का प्रयास कर रही है। घायल के घर कोहराम मचा हुआ है।

घटना बदायूं शहर के सिविल लाइंस थाना क्षेत्र में स्थित आवास विकास मोहल्ले की शराब की दुकान की है बताते हैं कि अभी कुछ देर पहले करीब 11: 00 बजे शराब की कैंटीन में कई लोग बैठे शराब पी रहे थे, तभी दो लोगों में नोंक-झोंक होने लगी। विवाद के बीच ही एक युवक ने पिस्तौल निकाल कर गोलियां दाग दीं, जिससे घायल युवक वहीं गिर गया और भगदड़ भी मच गई। गोली चलाने वाला युवक और उसका एक साथी घायल युवक को इधर-उधर घसीटते भी रहे और दूर ले गये, जिसके बाद घायल युवक जिला अस्पताल में नजर आया। घायल युवक आवास विकास मोहल्ले का ही नीतेश पुत्र मंगल सेन बताया जा रहा है। उसके सिर व कोख में दो गली लगी हैं। प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल के डॉक्टर ने उसे बरेली रेफर कर दिया है।

प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि गोली मारने वाला युवक एसओजी का सिपाही है, उसके साथ एक और युवक शराब पी रहा था, वो भी एसओजी का ही सिपाही बताया जा रहा है। विवाद किस बात पर हुआ?, इसका खुलासा अभी नहीं हो पा रहा है। दोनों के बीच कोई पुरानी रंजिश है, यह भी अभी नहीं बताया जा सकता। हालांकि अभी यह भी स्पष्ट नहीं है कि हमलावर सिपाही एसओजी के ही हैं, क्योंकि पुलिस कह रही है कि अज्ञात लोगों ने गोली मारी है।

Leave a Reply