टेंट व्यवसाय से वैट हटवाने का प्रयास करेंगे: धर्मेन्द्र

कस्बा बिसौली स्थित साहू रामलखन कोल्ड स्टोर में आयोजित तहसील टेंट व्यापारी एसोसिएशन के वार्षिक समारोह को संबोधित करते हुए सांसद धर्मेन्द्र यादव।
कस्बा बिसौली स्थित साहू रामलखन कोल्ड स्टोर में आयोजित तहसील टेंट व्यापारी एसोसिएशन के वार्षिक समारोह को संबोधित करते हुए सांसद धर्मेन्द्र यादव।

उत्तर प्रदेश सरकार ने जनता से किए हर वायदे को पूरा किया है और आगे भी विकास की गंगा बहाई जाती रहेगी। टेंट व्यवसाय से वैट हटाने के पूरे प्रयास किए जायेंगे। उक्त विचार बदायूं लोकसभा क्षेत्र के युवा व लोकप्रिय सांसद धर्मेन्द्र यादव ने व्यक्त किये।

बदायूं जिले के कस्बा बिसौली स्थित साहू रामलखन कोल्ड स्टोर में आयोजित तहसील टेंट व्यापारी एसोसिएशन के वार्षिक समारोह को संबोधित करते हुए सांसद श्री यादव ने कहा कि मोदी सरकार ने करोड़ों लोगों के बैंक खाते यह कहकर खुलवाए थे कि प्रत्येक खाते में भेजे जायेंगे, लेकिन वायदा आज तक पूरा नहीं हो पाया, जबकि समाजवादी सरकार ने पासबुक मिलने से पहले ही खातों में समाजवादी पेंशन भिजवा दी।

उन्होंने टेंट व्यवसाय से जुड़े व्यापारियों को आश्वासन देते हुए कहा कि टेंट व्यापार से वैट हटाने के लिए वे मुख्यमंत्री से बात करेंगे। टेंट एसोसिएशन की मांग पर सांसद ने मंच से ही बिसौली नगर को दो शिफ्टों में 14 घंटे विद्युतापूर्ति दिलाने की घोषणा की, साथ ही बिसौली में जगह मिलने पर बाईपास बनवाने की भी घोषणा की।

दर्जा राज्यमंत्री व सपा के जिलाध्यक्ष बनवारी सिंह यादव ने धर्मेन्द्र यादव की प्रशंसा करते हुए कहा कि सांसद ने बदायूं में विकास की गंगा बहा दी है, वहीं विधायक आशुतोष मौर्य उर्फ राजू ने कहा कि सपा सरकार की नीतियों से जनता बेहद खुश नजर आ रही है। आने वाले चुनावों में जनता विरोधियों को मात दे देगी। इससे पहले सांसद श्री यादव ने समारोह का दीप प्रज्ज्वलित कर उद्घाटन किया। श्री यादव ने एसोसिएशन की स्मृति पत्रिका का विमोचन भी किया। एसोसिएशन के चेयरमैन हाजी एम. सगीर ने सांसद धर्मेन्द्र यादव को विकास श्री व विधायक आशुतोष मौर्य को गौरव श्री सम्मान के रूप में स्मृति चिन्ह भेंट किए। एम. सगीर ने कहा कि छोटी सी उम्र में इतनी ऊंचाईयों तक पहुंचना सांसद धर्मेन्द्र यादव की विशेष प्रतिभा को प्रदर्शित करता है।

समारोह में कवि व शायरों ने कविता पाठ व कलाम प्रस्तुत किये। इस मौके पर दर्जा राज्यमंत्री प्रदीप यादव उर्फ गुड्डू भइया, पूर्व विधायक योगेन्द्र कुमार उर्फ कुन्नू बाबू, नगर पालिका चेयरमैन अबरार अहमद, जिला पंचायत सदस्य महेन्द्र प्रताप सिंह यादव, रामवीर सिंह यादव, राजेन्द्र पाठक, सुभाष चन्द्र अग्रवाल, मनोज कुमार, विनीत चौहान, नवलकिशोर, सतीश सिंह और विनय वार्ष्णेय सहित तमाम लोग मौजूद रहे।

Leave a Reply