धोखा निकला प्यार, निकाह के नाम पर किया यौन शोषण

धोखा निकला प्यार, निकाह के नाम पर किया यौन शोषण
धोखा निकला प्यार, निकाह के नाम पर किया यौन शोषण

नाम प्यार मोहम्मद, लेकिन काम हैवानों जैसा। जी हाँ, प्यार मोहम्मद नाम के शख्स ने स्वधर्मी नाबालिग लड़की को अपने प्यार में फंसा लिया और निकाह करने का आश्वासन देकर लड़की को अपनी हवस का शिकार बनाता रहा। लड़की गर्भवती हो गई, तो न सिर्फ प्यार मोहम्मद ने, बल्कि उसके पूरे परिवार ने लड़की को जबरन गर्भनिरोधक दवा खिला दी और फिर घर से भगा दिया।

हैवानियत की यह दास्ताँ बदायूं जिले के थाना कादरचौक में स्थित गाँव मुगर्रा ठठेई जुम्मी नगला की है। बताते हैं कि प्यार मोहम्मद नाम के लड़के ने गाँव की ही एक स्वधर्मी नाबालिग लड़की को किसी तरह अपने प्यार में फंसा लिया और निकाह करने का आश्वासन देकर उसका यौन शोषण करता रहा। लड़की गर्भवती हो गई, तो उसने प्यार मोहम्मद को बताया।

आरोप है कि प्यार मोहम्मद लड़की को घर ले गया और उसके कंपाउंडर भाई चाँद मोहम्मद एवं उसके माँ-बाप ने जबरन गर्भनिरोधक दवा खिला दी, उसके बाद गाली देकर लड़की को घर से भगा दिया। खून में लथपथ लड़की घर पहुंची, तो उसके परिजन घबरा गये। लड़की ने पूरा घटनाक्रम अपने माँ-बाप को बताया, जिसके बाद परिजन लड़की को लेकर थाने पहुंचे, जहां कार्रवाई कराने के लिए प्रार्थना पत्र दिया, लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। लड़की के पिता ने अब एसएसपी से कार्रवाई कराने की गुहार लगाई है।

Leave a Reply