गौतम संदेश की खबर के बाद किशोर का यौन उत्पीड़न करने वाला गया जेल

गौतम संदेश की खबर के बाद किशोर का यौन उत्पीड़न करने वाला गया जेल

बदायूं जिले में हुए किशोर के यौन उत्पीड़न के प्रकरण में गौतम संदेश द्वारा खबर प्रकाशित करने के बाद कार्रवाई हो गई है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी को जेल भेज दिया है। आरोपी पर पाक्सो एक्ट भी लगाया गया है।

उल्लेखनीय है कि उसहैत थाना क्षेत्र के गाँव खेड़ा जलालपुर के एक 13 वर्षीय किशोर को पशु चराते समय जंगल में गाँव के ही एक विदुर ने 5 जून की दोपहर में दबोच लिया और फिर उसके साथ बेरहमी से अप्राकृतिक कृत्य किया। खून में लथ-पथ किशोर किसी तरह घर लौटा और पूरा घटना क्रम पिता को बताया, तो पिता ने तत्काल थाने जाकर आरोपी के विरुद्ध नामजद तहरीर दे दी, लेकिन मेडिकल परीक्षण कराने के जगह पुलिस पीड़ित को टालती रही, वहीं पुलिस ने दबिश देकर आरोपी को तत्काल गिरफ्तार कर लिया, पर तीन दिन हवालात में रखने के बाद आरोपी को छोड़ दिया।

उक्त जघन्य वारदात और पुलिस की लापरवाही को लेकर गौतम संदेश ने खबर प्रकाशित की, तो पुलिस मुख्यालय ने संज्ञान लेते हुए कार्रवाई करने के निर्देश दे दिए, जिस पर उसहैत थाना पुलिस ने मुकदमा अपराध संख्या- 223/17 धारा- 377 आईपीसी एवं 3/4 पाक्सो एक्ट के अंतर्गत मुकदमा पंजीकृत कर आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। 

(गौतम संदेश की खबरों से अपडेट रहने के लिए एंड्राइड एप अपने मोबाईल में इन्स्टॉल कर सकते हैं एवं गौतम संदेश को फेसबुक और ट्वीटर पर भी फ़ॉलो कर सकते हैं)

संबंधित खबर पढ़ने के लिए क्लिक करें लिंक 

पशु चराते समय बहशी विदुर ने किशोर को दबोच कर किया अप्राकृतिक कृत्य

Leave a Reply