किशोर की घर के अंदर दिनदहाड़े हत्या, भाजपा नेता ने की पुलिस से वार्ता

कमरे के अंदर पड़ा किशोर का शव।

बदायूं जिले के कस्बा दातागंज में दिनदहाड़े घर के अंदर किशोर को गोली मार कर मौत के घाट उतार दिया। न हत्यारों का पता चल पा रहा है और न ही हत्या का कारण सामने आया है। घटना के चलते समूचे कस्बे में सनसनी है।

दातागंज में देवी मंदिर के पास रहने वाले आकाश सिंह (16) पुत्र स्वर्गीय सुरेन्द्र सिंह को घर के अंदर गोली मार कर मौत के घाट उतार दिया। बताते हैं कि दोपहर एक बजे के करीब मंदिर के आसपास आकाश को देखा गया, जिसके बाद माँ मंदिर से जल चढ़ा कर घर पहुंची, तो आकाश की लाश घर में पड़ी थी।

हत्या का पता चलते ही दातागंज कस्बा उलट-पलट हो गया। नगर पालिका अध्यक्ष व भाजपा नेता राजीव कुमार गुप्ता भी मौके पर पहुंचे, उन्होंने परिजनों को सांत्वना दी, वहीं कोतवाली पुलिस से वार्ता कर घटना का शीघ्र खुलासा करने को कहा। मृतक के भाई सूरज पाल की तहरीर पर पुलिस ने अज्ञात हत्यारों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर लिया है। मुकदमे में हत्या का कोई कारण भी नहीं दर्शाया गया है। घटना को लेकर दातागंज में दहशत नजर आ रही है, वहीं घटना समूचे क्षेत्र में चर्चा का विषय बनी हुई है।

(गौतम संदेश की खबरों से अपडेट रहने के लिए एंड्राइड एप अपने मोबाईल में इन्स्टॉल कर सकते हैं एवं गौतम संदेश को फेसबुक और ट्वीटर पर भी फ़ॉलो कर सकते हैं)

Leave a Reply