इलाहाबाद के पीड़ित युवा को लेकर सांसद धर्मेन्द्र यादव गंभीर

सांसद धर्मेन्द्र यादव
सांसद धर्मेन्द्र यादव

इलाहाबाद के पीड़ित युवा का प्रकरण सांसद धर्मेन्द्र यादव के संज्ञान में पहुंच गया, तो उन्होंने वहां के सपा जिलाध्यक्ष को कह दिया कि स्वयं पूरे मामले को देखें और प्रशासन से कार्रवाई कराते हुए पीड़ित युवा को न्याय दिलायें।

उल्लेखनीय है कि इलाहाबाद जिले में स्थित हंडिया तहसील क्षेत्र की न्याय पंचायत महोबा का चन्द्रबलि यादव नाम का युवा परेशान था, जो मदद के लिए स्थानीय नेताओं और अफसरों से लगातार मिल रहा था। चन्द्रबलि समाजवादी पार्टी का न सिर्फ सक्रिय कार्यकर्ता है, बल्कि सेक्टर प्रभारी भी है, इसके बावजूद दबंगों के विरुद्ध उसकी शिकायत पर कोई ध्यान तक नहीं दे रहा था।

चन्द्रबलि का आरोप है कि उसके गाँव के दबंगों ने खाद के गड्डे और तालाब पर कब्जा करते हुए आम रास्ता भी बंद कर दिया है। चन्द्रबलि की गुहार जब स्थानीय स्तर पर नहीं सुनी गई, तो वह शीर्ष स्तर पर बात करने का प्रयास करने लगा, इस बीच प्रकरण बदायूं लोकसभा क्षेत्र के लोकप्रिय व युवा सांसद धर्मेन्द्र यादव के संज्ञान में पहुंच गया।

सांसद धर्मेन्द्र यादव ने चन्द्रबलि की समस्या को गंभीरता से लेते हुए इलाहाबाद के समाजवादी पार्टी के जिलाध्यक्ष कृष्ण मूर्ति सिंह यादव को तत्काल फोन किया और कहा कि वह पूरे प्रकरण को व्यक्तिगत तौर पर देखें और पीड़ित चन्द्रबलि को न्याय दिलायें, साथ ही चन्द्रबलि से कह दिया गया है कि वह सपा जिलाध्यक्ष से जाकर मिले।

संबंधित खबरें पढ़ने के लिए क्लिक करें लिंक

बदायूं के हीरो सांसद धर्मेन्द्र यादव की जिले में हुई जय-जयकार

धर्मेन्द्र यादव के विकास के सैलाब में बह गया पिछड़ापन

सांसद धर्मेन्द्र यादव ने खुशबू के परिवार को खुशी दान में दी

बदायूं के कुख्यात अफसर को सांसद धर्मेन्द्र यादव ने हड़काया

सांसद धर्मेन्द्र यादव का जमीनी स्तर पर कद बड़ा

Leave a Reply