आग लगने से बर्बाद हुए दुकानदारों को आर्थिक सहायता दिलाने की मांग

घटना स्थल पर जाकर पीड़ितों को सांत्वना देते सपा नेता जमशेद “गुड्डू”।

बदायूं जिले के कस्बा सहसवान में आग लगने से बर्बाद हुए दुकानदारों को सपा नेता जमशेद “गुड्डू” ने आर्थिक सहायता दिलाने को मुख्यमंत्री को पत्र भेजा है। सपा नेता ने मौका मुआयना कर पीड़ितों को सांत्वना भी दी।

बुधवार सुबह आग लगने से 13 दुकानदार बर्बाद हो गये थे। आग की चपेट में छोटे तबके के दुकानकार आये, जिससे उनके सामने रोजी-रोटी का संकट खड़ा हो गया है। सूचना पर सपा नेता जमशेद “गुड्डू” ने मौका मुआयना किया और सभी पीड़ितों को आर्थिक सहायता दिलाने के लिए आश्वस्त किया। सपा नेता ने मुख्यमंत्री को पत्र भेज कर पीड़ितों को आर्थिक सहायता दिलाने की मांग की है, इससे पहले भी गुड्डू आर्थिक सहायता दिला चुके हैं, तब राज्यमंत्री ओमकार सिंह यादव ने पीड़ितों को चेक सौंपे थे।

सूचना के बाद पहुंची तहसील स्तरीय टीम ने भी क्षति का आंकलन किया। तहसील स्तरीय टीम की रिपोर्ट के अनुसार 13 दुकानदारों का दो लाख सात हजार एक सौ पच्चीस रूपये का नुकसान हुआ है। पीड़ितों में अधिकांश ठेले-खोमचे वाले ही हैं।

(गौतम संदेश की खबरों से अपडेट रहने के लिए एंड्राइड एप अपने मोबाईल में इन्स्टॉल कर सकते हैं एवं गौतम संदेश को फेसबुक और ट्वीटर पर भी फ़ॉलो कर सकते हैं)

Leave a Reply

Your email address will not be published.