अभियुक्त के साथ खड़े दैनिक जागरण के विरुद्ध सपा का धरना

बरेली में सपा जिलाध्यक्ष वीरपाल सिंह यादव के नेतृत्व में दैनिक जागरण के कार्यालय के सामने धरना देते सपा कार्यकर्ता।
बरेली में सपा जिलाध्यक्ष वीरपाल सिंह यादव के नेतृत्व में दैनिक जागरण के कार्यालय के सामने धरना देते सपा कार्यकर्ता।

जिसे जेल में होना चाहिए, वह व्यक्ति न सिर्फ खुलेआम घूम रहा है, बल्कि पूरी दबंगई के साथ चुनाव में भाग ले रहा था और सत्ता पक्ष के शीर्ष नेताओं तक का शोषण कर रहा था। हालात इतने भयावह हो चले हैं कि मीडिया भी अभियुक्त के साथ खुलेआम खड़ा नजर आ रहा है, जिससे तंग आकर आज सपा के सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने बरेली में दैनिक जागरण के कार्यालय के सामने धरना दिया।

जी हाँ, बरेली में ऐसे ही हालात हैं। बसपा विधायक वीरेंद्र कुमार गंगवार के सामने प्रशासन और पुलिस के शीर्ष अफसर ही नहीं, बल्कि मीडिया भी नतमस्तक नजर आ रहा है, जबकि वीरेंद्र के विरुद्ध न्यायालय ने गैर जमानती वारंट जारी कर रखा है। बता दें कि बदायूं के सिविल लाइन थाना पुलिस ने 13 सितंबर 2015 को धारा- 420, 468, 504 एवं 506 आईपीसी के अंतर्गत बरेली जिले की बिधरी चैनपुर विधानसभा क्षेत्र से बसपा विधायक वीरेंद्र कुमार गंगवार आदि के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया था, जिसमें न्यायालय द्वारा 29 जनवरी 2016 को वारंट जारी किया जा चुका है, लेकिन पुलिस वीरेंद्र को गिरफ्तार नहीं कर रही, जबकि वीरेन्द्र खुलेआम दबंगई के साथ क्षेत्र पंचायत चुनाव लड़ाते नजर आये।

वीरेन्द्र बरेली जिले में पूरी तरह हावी नजर आ रहे हैं। पुलिस और प्रशासन के शीर्ष अफसरों के साथ मीडिया भी उनके साथ खड़ा दिख रहा है, जिससे तंग आकर आज सपा जिलाध्यक्ष वीरपाल सिंह यादव के नेतृत्व में सैकड़ों सपाईयों ने बरेली में दैनिक जागरण के कार्यालय के सामने धरना दिया।

संबंधित खबरें पढ़ने के लिए क्लिक करें लिंक

दबाव के चलते विधायक को गिरफ्तार नहीं कर रही पुलिस

बरेली के बसपा विधायक पर कई गंभीर आरोप, मुकदमा दर्ज

Leave a Reply