फायर ब्रिगेड से गंगाजल छिड़कवा कर शुद्ध करायेंगे आवास: अखिलेश

अखिलेश यादव

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के हाव-भाव से लग रहा है कि वह प्रचंड बहुमत प्राप्त करने वाली भाजपा सरकार के सामने आत्म समर्पण नहीं करने वाले, वे आवश्यकता पड़ने पर जनता के लिए संघर्ष करने को तैयार नजर आ रहे हैं। उन्होंने आज व्यंग्य और कटाक्ष करते हुए भाजपा की नव-गठित सरकार को कैबिनेट की बैठक तक समय देने की बात कही।

लखनऊ में समाजवादी पार्टी की कार्यकारिणी की बैठक के बाद अखिलेश यादव ने कहा कि उन्हें पता होता कि अधिकारी इतना अच्छा झाड़ू लगाते हैं, तो वे भी खूब झाड़ू लगवाते, उन्होंने कहा कि यह सरकार सिर्फ झाडू लगवा रही है, कोई बड़ा फैसला नहीं लिया गया है। उन्होंने सवाल किया कि एक ही जाति के कर्मचारियों को क्यों निलंबित किया जा रहा है?

उन्होंने कहा कि एंटी रोमियो दल से युवा परेशान हो रहे हैं, लेकिन पुलिस वाले दावा कर रहे हैं कि वे आंखें देखकर असली रोमियो का पता बता सकते हैं, यह भाजपा सरकार में ही हो सकता है। मुख्यमंत्री आवास के शुद्धीकरण पर अखिलेश ने कहा कि 2022 में सपा की सरकार बनेगी, तो वे फायर ब्रिगेड द्वारा गंगाजल से शुद्ध करवायेंगे। उन्होंने कहा कि मुझे तो ये चिंता है कि जो वहां पर मोर हैं, उनको खाना मिलता है या नहीं?

(गौतम संदेश की खबरों से अपडेट रहने के लिए एंड्राइड एप अपने मोबाईल में इन्स्टॉल कर सकते हैं एवं गौतम संदेश को फेसबुक और ट्वीटर पर भी फ़ॉलो कर सकते हैं)

Leave a Reply